Friday, January 19, 2024
Latest:
खेल

IPL 2020 RR vs SRH: राहुल तेवतिया को लेकर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट हो गया वायरल, जानिए क्या लिखा

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals, RR) ने रविवार (11 अक्टूबर) को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad, SRH) के खिलाफ रोमांचक मैच में पांच विकेट से जीत दर्ज की। राहुल तेवतिया ने एक बार फिर अपनी जबर्दस्त बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स को हारे हुए मैच में जीत दिलाई। तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली और इस दौरान चार चौके और दो छक्के लगाए। तेवतिया की इस पारी से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स का मैच भी याद आ गया। वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार अंदाज में राहुल की तारीफ की है।

हवा में डाइव लगाकर संजू सैमसन ने पकड़ा जोरदार कैच, वीडियो हुआ वायरल

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ‘तेवतिया एक क्रांति है, बॉलरों की शांति है। तेवतिया एक बाण है, राजस्थान के लिए तेवतिया ही प्राण है। भगवान तेवतिया की जय हो! क्या शानदार जीत थी, अविश्वसनीय तरीके से युवा रियान पराग और तेवतिया लड़े। राजस्थान के लिए शानदार जीत।’ राजस्थान रॉयल्स ने एक गेंद शेष रहते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराया। आईपीएल में छोटे लक्ष्य को डिफेंड करने में माहिर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक समय ऐसा लग रहा था कि आसानी से मैच जीत लेगी।

IPL 2020: दिल्ली को पांच विकेट से हरा मुंबई प्वॉइंट टेबल में टॉप पर

159 रनों के लक्ष्य के जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 12 ओवर तक 78 रनों पर पांच विकेट गंवा दिए थे। बेन स्टोक्स, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन जैसे दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। रॉबिन उथप्पा ने एक बार फिर निराश किया और 15 गेंद पर 18 रन बनाकर आउट हो गए, इसके बाद तेवतिया और पराग ने मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद की मजबूत बॉलिंग अटैक की जमकर बैंड बजाई। दोनों ने पहले पारी को संभाला और फिर तेजी से रन बनाए। आखिरी के पांच ओवरों में दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 85 रनों की अटूट साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स प्वॉइंट टेबल में सातवें पायदान पर पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!