Sunday, May 12, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतरेवाड़ीरोहतकशिक्षासोनीपतहरियाणाहिसार

जीजेयू के वीसी का नियंत्रण हुआ फेल* जीजेयू द्वारा संचालित दूरस्थ शिक्षा केंद्र एफसी कॉलेज केंद्र में आज फिर हुआ हंगामा” 85 बच्चों को नहीं मिला शिक्षा देने का अभी तक मौका!

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जीजेयू के वीसी का नियंत्रण हुआ फेल*
जीजेयू द्वारा संचालित दूरस्थ शिक्षा केंद्र एफसी कॉलेज केंद्र में आज फिर हुआ हंगामा” 85 बच्चों को नहीं मिला शिक्षा देने का अभी तक मौका!
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार ;- देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की उड़ाई धज्जियां! गुरु जम्बेश्वर यूनिवर्सिटी के प्रबंधकों ने 1400 रुपए फीस पर 4000 हजार रूपये जुर्माना लगाकर बच्चो को परीक्षा केंद्र में नही बैठने दिया। बच्चो ने आरोप जीजेयू।प्रबंधन पर आरोप लगाया की हमे यूनिवर्सिटी की तरफ से फीस भरने का कोई मेसेज नही मिला। बच्चो ने बताया कि हमने फीस पहले ही भरी हुई है। जीजेयू द्वारा संचालित दूरस्थ शिक्षा परीक्षा केंद्र में आज फिर हुआ हंगामा” 85 बच्चों को नहीं मिला शिक्षा देने का अभी तक मौका! परीक्षार्थी और उनके माता पिता का आरोप है कि परीक्षा केंद्र के अधीक्षक और उनके स्टाफ ने उनके साथ धक्के मुक्की की और केंद्र से बाहर निकलने के लिए कहा। बच्चो के माता पिता ने इस दुर्व्यवहार का दोषी यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर टंकेशेवर सचदेवा को माना है। एक बच्चे की माता ने कहा जीजेयू के उपकुलपति का नियंत्रण।बिल्कुल ही फेल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!