Wednesday, July 24, 2024
Latest:
अपराधकरनालगुड़गाँवचंडीगढ़जिंदझज्जरदेश-विदेशपंचकुलापलवलपानीपतफरीदाबादहरियाणा

वीडियो में एक सरदार को पीटने वाले तीन पुलिसकर्मियों को प्रशासन ने किया सस्पेंड*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
वीडियो में एक सरदार को पीटने वाले तीन पुलिसकर्मियों को प्रशासन ने किया सस्पेंड*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
नई दिल्ली :- दिल्ली के मुखर्जी नगर में रविवार रात पुलिस की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) और ऑटो की टक्कर के बाद हुए हंगामे का मामला गरमा गया है। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ऑटो चालक एएसआई पर तलवार से हमला करता और पुलिसकर्मी ऑटो चालक व उसके बेटे की बीच सड़क डंडों से पिटाई करते दिख रहे हैं। घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती हैं।

सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीडि़त ऑटो चालक के परिवार से मुलाकात कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन पुलिसवालों को सस्पेंड किया है। पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या के मुताबिक ऑटो चालक सरबजीत ने जहां एएसआई योगराज पर तलवार से हमला किया वहीं उसके नाबालिग बेटे ने एक पुलिसकर्मी के पैर पर ऑटो चढ़ा दिया। सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सर्वजीत और उसके बेटे की पिटाई कर दी।
उधर, पंजाब के मुख्यमंत्री ने दिल्ली पुलिस द्वारा एक सिख टेंपो चालक को पीटे जाने की घटना की सोमवार को निंदा की और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले में दखल देने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, दिल्ली पुलिस द्वारा एक मामूली मुद्दे पर सरबजीत सिंह और बलवंत सिंह को बुरी तरह पीटने की घटना शर्मनाक है। गृह मंत्री अमित शाह से पीडि़तों को न्याय सुनिश्चित कराने का आग्रह है। उत्तरी दिल्ली में हुई इस घटना का एक वीडियो वायरल हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!