Saturday, July 27, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

नवजोत सिधु की चाहत मुझे हटाकर पंजाब का सीएम बनना ;- अमरिंदर

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
नवजोत सिधु की चाहत मुझे हटाकर पंजाब का सीएम बनना ;- अमरिंदर
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- पंजाब में कांग्रेस पार्टी के बीच चल रहा विवाद खुलकर सामने आया है। दरअसल कुछ समय से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह व नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवादों की खबरें मिल रही थीं, जिस पर मोहर आज मुख्यमंत्री के एक ब्यान ने लगा दी है, जिसमें सीएम ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू उन्हें रिप्लेस कर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।
जिक्रयोग है कि अमृतसर लोकसभा सीट को लेकर सिद्धू पहले ही अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। बताया जा रहा था कि सिद्धू अमृतसर की टिकट अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के लिए चाहते थे।
सिद्धू की लगातार बयानबाजी पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे और नवजोत सिंह सिद्दु के बीच कोई जुबानी जंग नहीं चल रही है, उनकी अपनी ख्वाहिशें हैं। हर व्यक्ति की अपनी ख्वाहिशें होती हैं। साथ ही उन्होंने यह कहा कि मैं उन्हें बचपन से जानता हूं मेरे और उनके बीच को जंग नहीं चल रही है, लेकिन वह खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे बदलना चाहते हैं।
बता दें कि अमृतसर से टिकट किसी और को दिए जाने पर सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि कैप्टन साहब को लगता है कि मिसेज़ सिद्धू चुनाव नहीं जीत पाएंगी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच तनाव की खबरें आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!