Friday, June 28, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशफैशनमनोरंजनहरियाणा

फिल्म स्टार सनी लियोनी ने फैलाई सनसनी*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
फिल्म स्टार सनी लियोनी ने फैलाई सनसनी*

Sunny Leone Harper’s Bazaar Magazine March 2016 shoot

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
नई दिल्ली:- बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं सनी लियोन के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं।जहां पिछले साल सनी मोस्ट गूगल्ड सेलीब्रिटी भी बनी थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक सनी को इस लिस्ट में नंबर पर वन रैंक मिली। सनी के बाद कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का नंबर आए। वहीँ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी हॉट फोटो और वीडियो के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। बतादे की सनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं।

जहां हाल ही में सनी ने काफी लम्बे समय के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक बिकिनी में एक तस्वीर पोस्ट की है|
बता दें कि सनी इन दिनों जयपुर अपने प्राइवेट विला पहुंची हुई हैं| जहां उन्होंने स्विमिंग से पहले ये तस्वीर क्लिक की| अगर सनी के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो एक लंबे टाइम के बाद उनकी ऐसी फोटो देखने को मिली है|

तीन बच्चों की मां है सनी लियोनी …..
सनी लियोनी आज सबके दिलों पर राज करती है। सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं। सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है। सनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सनी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

सनी आज एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन बच्चों की मां है। सनी ने साल 2017 में एक बेटी को गोद लिया था। जिसका नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा था। इसके बाद साल 2018 में वो दो जुड़वा बच्चों की सेरोगेसी के जरिए मां बनी है । तीन बच्चों की मां बनी सनी मदरहुड लाइफ को अच्छे से जी रही हैं। अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी जल्द ही ‘वीरमा देवी’ में नजर आएंगी।इस फिल्म से सनी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं।इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!