Saturday, June 29, 2024
Latest:
चंडीगढ़चरखी दादरीदेश-विदेशनारनौलभिवानीमहेंद्रगढ़हरियाणा

रामबिलास शर्मा ने महेन्द्रगढ के खातोद,पाल, बेरावास ,सहित दो दर्जन गांवो का किया दौरा, लोगो ने किया भव्य स्वागत*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रामबिलास शर्मा ने महेन्द्रगढ के खातोद,पाल, बेरावास ,सहित दो दर्जन गांवो का किया दौरा, लोगो ने किया भव्य स्वागत*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भिवानी ;- हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय नेता रामबिलास शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे नेता हैं, जो हर मर्ज की दवा हैं। चाहे वह देश की एकता व अखंडता हो या फिर आतंकवाद खात्मे के लिए आतंकियों को घर में घुसकर मारना, चाहे विकास से लेकर देश की आर्थिक स्थिति में सुधार करना। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया है। मोदी ने पांच सालों में देश की दिशा और दशा बदलने का कार्य किया है, जिसके चलते आज देश के सभी वर्गाे ने यह संकल्प ले लिया है कि वह  एक बार फिर 2019 में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाकर भारी को मजबूती की ओर अग्रसर करेंगे। शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा अपने चुनावी अभियान के तहत आज भिवानी के नजदीक लगते महेन्द्रगढ विधानसभा के खातोद , पाल, पहाडवास ,बेरावास ,  सहित दो दर्जन गांवो का दौरा किया तथा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए वोट मांगे। । कार्यक्रमों में भारी भीड़ ने एक बार फिर मोदी सरकार, भाजपा सरकार जिंदाबाद, रामबिलासशर्मा जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाए तो पूरा माहौल भाजपामय हो गया।
इस दौरान जगह-जगह शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा का बड़ी फूल माला एवं पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का माहौल और सोच बदली है। देश और सेना को मज़बूत करने के लिए युवा मोदी के पक्ष में हैं। देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है।
उन्होंने कहा कि हर गरीब परिवार को 72000 रुपये देने के राहुल गांधी का वादा खोखला और भ्रमित करने वाला है। देश की सत्ता में सबसे अधिक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी को अब गरीबों की सुध आई है, जबकि सच्चाई यह है कि देश की आजादी के बाद अगर गरीबों का सर्वाधिक शोषण हुआ है तो वह कांग्रेस ने किया है।रामबिलास शर्मा ने कहा कि उन्होंने जनता एक बार फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगी। उन्होंने कहा मोदी जी ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में देश का विकास के पथ पर अग्रसर किया हेै। उन्हेांने कहा कि देश की 130 करोड़ की आबादी है ,  प्रजातंत्र केवल ओर केवल हिन्दूस्तान में ही है। उन्हेांने कहा कि भारत देश के लोग अपने माता पिता को भगवान मानते है तथा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी अपनी माता का अशीर्वाद लेकर अपने मत का प्रयोग किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार से सरकार बनाएंगी। उन्होंने कहा कि आज पूरे हरियाणा में दस की दस सीटे भाजपा जीतेगी ! प्रदेश के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि आज देश में नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रभक्ति का जादू लोगों में सिर चढकर बोल रहा है। देश की जनता जान चुकी है कि अकेले मोदी ही ऐसे नेता हैं जिसमें दुश्मन को घर में घुसकर मारने की क्षमता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। किसानों और गरीबों के साथ सभी वर्गों का विकास भाजपा ने किया है। भाजपा को जिताओ और एक बार फिर देश में मोदी की सरकार लाओ। मोदी जैसा नेता सदियों में एक बार पैदा होता है। मोदी सक्षम व समर्थ प्रधानमंत्री है जिसने दुनिया में भारत की शान को बढ़ाने का काम किया और दुश्मनों को घर में जाकर मारा। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। देश को मोदी की जरूरत है और मोदी आपकी वोट से ही दोबारा प्रधानमंत्री बनेगा। इसलिए 12 मई को सारे काम छोडक़र कमल का बटन जरूर दबाकर आ जाना। इस दौरान अनेक भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!