Thursday, May 16, 2024
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

बॉलीवु़ड के मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने बीजेपी का दामन लिया थाम*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बॉलीवु़ड के मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने बीजेपी का दामन लिया थाम*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दिल्ली ;- बॉलीवु़ड के मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने बीजेपी का दामन थाम लिय़ा है। दलेर मेहंदी दिल्ली में विजय गोयल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुये। इस मौके पर उतर-पश्चिम दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार हंस राज हंस भी मौजूद थे।
दरअसल हंस राज हंस जो कि बीजेपी के उम्मीदवार हैं वो दलेर मेहंदी के समधी भी हैं। दलेर मेहंदी की बेटी की शादी हंस राज हंस के बड़े बेटे नवराज हंस के साथ हुई है। दलेर मेहंदी को बीजेपी में शामिल करवाने में कहीं ना कहीं हंस राज हंस का हाथ है। हंस राज हंस क्योंकि दिल्ली से उम्मीदवार हैं। दलेर मेहंदी मूल रूप से दिल्ली के ही रहने वाले हैं।
आने वाले दिनों में दलेर मेहंदी और उनके भाई मिका हंस राज हंस के समर्थन में प्रचार करते नजर आ सकते हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही सन्नी देओल भाजपा में शामिल हुये थे। सन्नी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दी गई है। हंस राज हंस को बीजेपी के सांसद उदित राज की टिकट काटकर मैदान में उतारा गया था। दिल्ली की उतर-पश्चिम सीट एससी रिजर्व सीट है। हालांकि हंस राज हंस पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं लेकिन सूफी गायकी की वजह से वो ना सिर्फ भारत में बल्की कई देशों में काफी फेमस रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!