Saturday, May 4, 2024
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

किरण खेर ने पति अनुपम खेर, हरियाणा सीएम मनोहर लाल, सीएम त्रिवेंद्र रावत की मौजूदगी में भरा नामांकन*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
किरण खेर ने पति अनुपम खेर, हरियाणा सीएम मनोहर लाल, सीएम त्रिवेंद्र रावत की मौजूदगी में भरा नामांकन*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ :- लोकसभा चुनाव-2019 के लिए भाजपा प्रत्याशी किरण खेर ने आज गुरूवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया|वहीँ नॉमिनेशन फाइल करने से पहले किरण खेर ने सिटी ब्यूटीफुल में एक रोड शो किया जिसमे खेर के पति और बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही। बतादे कि खेर का रोड शो सेक्टर-33 स्थित भाजपा कार्यालय कमलम से शुरू हुआ और सेक्टर-33/34 से होते हुए सेक्टर-23 किसान भवन से होकर सेक्टर-16 व 17 क्रिकेट स्टेडियम चौक से होते हुए डीसी ऑफिस पहुंचा।

जिसके बाद किरण खेर ने डिप्टी कमिश्नर को अपना नामांकन पत्र सौंपा। कांग्रेस प्रत्याशी पवन बंसल 26 अप्रैल को करेंगे नामांकन पत्र दाखिल…….
कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल शुक्रवार यानि 26 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र भरेंगे।इससे पहले बंसल भी शहर में रोड शो करेंगे।

आप प्रत्याशी धवन 26 अप्रैल को भरेंगे नामांकन पत्र…..

वहीं, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन सोमवार यानी 29 अप्रैल को नामांकन भरेंगे। नामांकन से पहले आम आदमी पार्टी भी जबरदस्त रोड शो की तैयारी में है|

इन तारीखों में नामांकन नहीं भर सकेगा कोई कैंडिडेट …

बता दें कि 27 और 28 अप्रैल को प्रत्याशी नामांकन नहीं भर सकेंगे। क्योंकि 27 अप्रैल को महीने का आखिरी शनिवार है और 28 अप्रैल को रविवार यानी सरकारी अवकाश है। इस लिहाज से अब प्रत्याशियों के पास नामांकन के लिए अब तीन दिन ही बचे हैं। 29 अप्रैल को दोपहर 3 बजे तक नामांकन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!