Saturday, July 27, 2024
Latest:
देश-विदेश

बीजेपी राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त है: अखिलेश यादव

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ दौरे से पहले सपा के तीन एमएलसी बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और मधुकर जेटली के ने पार्टी से इस्तीफा देने पर यूपी में राजनीतिक आरोपी-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में कहा कि बीजेपी वाले बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार करने में जुटे हैं. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को बताना होगा कि आखिर तोड़फोड़ की जरूरत क्यों पड़ी. हमारे विधायकों को लालच देकर इस्तीफा दिलवाया गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. जनता सब कुछ देख रही है. बुक्कल नवाब पर अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अभी ईद पर ही सेवई खिलाई थी. फिर ऐसा क्या हुआ कि इस्तीफा देना पड़ा. अगर वो अभी तक कहीं कैद न हो गए हों तो मैं उनसे एक बार बात करूंगा.

ये भी पढ़ें: सपा में बीजेपी की सेंधमारी, बुक्‍कल नवाब, यशवंत सिंह और मधुकर जेटली ने दिया इस्‍तीफा

DNA की बात करने वाले NDA में शामिल: सपा अध्यक्ष ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि डीएनए की बात करने वाले अब एनडीए में शामिल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: सपा के बाद बीएसपी में भी बगावत, एक MLC ने दिया इस्‍तीफा

इन तीन विधायकों ने सपा छोड़ी: इस कड़ी में सपा के तीन एमएलसी बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और मधुकर जेटली ने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है. बसपा के भी एक एमएलसी जयवीर सिंहने अपनी पार्टी छोड़ दी है. सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है कि ये तीनों नेता सपा छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!