खेलयमुना नगरयमुनानगरहरियाणा

कांग्रेस अध्यक्ष डॉ तंवर ने मुख्यमंत्री खट्टर पर लगाये आरोप, कहा सीएम कार्यालय से लेकर मंत्री तक भ्रष्टाचार में रहे है लिप्त*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कांग्रेस अध्यक्ष डॉ तंवर ने मुख्यमंत्री खट्टर पर लगाये आरोप, कहा सीएम कार्यालय से लेकर मंत्री तक भ्रष्टाचार में रहे है लिप्त*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
यमुनानगर ;- हरियाणा प्रदेश की भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर मंत्री तक भ्रष्टाचार में लिप्त रहे है और पिछले पांच साल में लगातार प्रदेश को लूटने का काम किया गया है। ये आरोप हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने यमुनानगर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान लगाए।
उन्होने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने माईनिंग के नाम पर तीन लाख करोड़ रूपये से भी ज्यादा का घोटाला किया है और यमुनानगर,भिवानी,फ रीदाबाद,दादरी,महेन्द्रगढ़ हो, या फिर प्रदेश के अन्य हिस्सों में प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने प्रदेश को लूटने का काम किया है। उन्होने कहा कि हरियाणा सरकार के मंत्री और इनेलो के विधायकों ने मिलकर यमुनानगर में माईनिंग के नाम पर तीन लाख करोड़ रूपये का घोटाला किया है और इसके सबूत कांग्रेस पार्टी ने सरकार को बहुत पहले ही देकर सरकार को चेताने का भी काम किया था लेकिन सरकार ने इस घोटाले के लिए कोई भी जांच करवाने की जहमत नही उठाई।उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री खटटर आखिर इतने घोटालों को लेकर क्यों चुप रहे और घोटाले उनके संज्ञान में आने के बाद भी आखिर उनकी क्या मजबूरी रही कि वे चुप रहे।उन्होने कहा कि उतर भारत की सबसे बड़ी यमुनानगर की पापुलर इंडस्टरी को तबाह करने का काम भी भाजपा सरकार ने करने का काम किया है क्योकि चाहे नोटबंदी हो या फिर जीएसटी इससे यमुनानगर का उघोग बर्बाद हुआ है लेकिन जैसे ही देश और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार राहुल गांधी के नेतृत्व में बनेगी तो उघोग और उघोगपतियों को उभारने के लिए विशेष पैकेज देकर देश और दुनिया के मानचित्र पर चमकाने का काम करेगें।डा.अशोक तंवर ने कहा कि जहां भाजपा ने माईनिंग के नाम पर घोटाले किए है तो वही शुगर मिल के आधुनिकरण के नाम पर भी लूट मचाने का भी काम किया है।डा.तंवर ने कहा कि शुगर मिल के आधुनिकरण के नाम पर भाजपा सरकार में 300 करोड़ रूपये का घोटाला हुआ है,जिसे लेकर कांग्रेस ने आवाज उठाने का काम किया लेकिन अपने आपको ईमानदार बताने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने इसकी कोई जांच करवाने का आदेश नही दिया है,अपितु मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने इस घोटाले को अंजाम देने का काम किया है।।डा.तंवर ने कहा कि कांगे्रस सरकार बनते ही एक आयोग का गठन किया जाएगा,जिसके जरिए भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों की जांच करवाई जाएगी और सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को सब्जबाग दिखाकर उनके वोटों को हथियाने का काम किया था लेकिन अब लोग भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों और विकास के नाम पर किए गए जुमलों को पहचान चुकी है,इसलिए अब लोग मतदान के दिन का इंतजार कर रहे है ताकि मतदान करके भाजपा को सबक सिखाने का काम कर सके। डा.तंवर ने हरियाणा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं व आम मतदाताओं से कहा कि वे चुनाव के लिए तैयार रहे और जन-जन तक भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों के बारे में बताने का काम करें ताकि प्रदेश और देश की जनता को इस भ्रष्ट सरकार से निजात मिल सके। इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए डा.अशोक तंवर ने कहा कि पार्टी जहां से कहेगी वे वहां से चुनाव लड़ेगें और पार्टी अगर कहेगी कि चुनाव नही लडऩा तो पार्टी को मजबूत करने का काम करेगें। उन्होने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि साल 2014 के चुनावों में जनता जुमलों के झांसों में आ गई थी,जिस कारण लोगों ने पांच साल में बहुत सारी परेशानियों को जहां झेलने का काम किया है वही देश को भी मोदी सरकार ने पीछे धकेलने का काम किया है।

प्रधानमंत्री के टवीटर ने भी माना मेरे आरोपों को : तंवर
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
डा.तंवर ने पत्रकारवार्ता के दौरान ये भी बताया कि मैने भी प्रधानमंत्री पर टवीटर के माध्यम से टवीट कर आरोप लगाए थे। मेरे आरोपों पर भी धन्यवाद का जवाब आया। मैने पहले भी कहा है और अब भी कहूँगा की चौकीदार चोर नहीं महाचोर है। डा.तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री का टवीटर भी देश की तरह भगवान भरोसे चल रहा है, इसे कौन चला रहा है किसी को पता नहीं है।डा.तंवर ने बताया कि मैने कल टवीट किया था कि देश से गायब हुआ रोजगार,अंधभक्त कह रहे है,मै भी चौकीदार। मर रहा किसान,ठप्प है व्यापार,अंधभक्त कह रहे,मै भी चौकीदार।बेटियों की ईज्जत हुई तार-तार,अंधभक्त कह रहे,मै भी चौकीदार। एक प्रचारमंत्री,दूसरा तड़ीपार,इसीलिए अंधभक्त कह रहे,मै भी चौकीदार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!