Saturday, June 29, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशहरियाणा

चुनाव आयोग प्रथमिकता के आधार पर जेजेपी पार्टी को एक सप्ताह के अंदर सिंबल कर देगा जारी ;- दुष्यंत चौटाला*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,
चुनाव आयोग प्रथमिकता के आधार पर जेजेपी पार्टी को एक सप्ताह के अंदर सिंबल कर देगा जारी ;- दुष्यंत चौटाला*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को चंडीगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान कर्मचारी नेता मास्टर संजीव मैंदोला ने अपनी सरकारी सेवा से त्यागपत्र देकर जेजेपी में शामिल हुए। वही रादौर ब्लॉक के इनेलो के अल्पसंख्यक मोर्चा अधयक ने भी जेजेपी में आस्था जताई है। जेजेपी की पहली सूची में 4 उमीदवारों की घोषणा
पत्रकारों से बात करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जैसे ही लोकसभा के चुनावों का ऐलान होगा वैसे ही जेजेपी अपने 4 सीटों के उमीदवारों का ऐलान पहली सूची में करेगी। वहीं आम आदमी पार्टी से गठबंधन पर कहा कि पार्टी अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। साथ ही चौटाला ने कहा कि प्रदेश में बदलाव के लिए कोई भी त्याग करने के लिए तैयार है। चौधरी देवीलाल ने भी देश के लिए त्याग किया था। इतना ही नहीं एक समय मे सपा, बसपा और कम्युनिस्ट पार्टी ने भी त्याग किया था।

एक सप्ताह में पार्टी सिम्बल का ऐलान, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी सिम्बल के लिए चुनाव आयोग में आवेदन कर दिया गया। जिसके लिए आयोग ने एक सप्ताह का समय मांगा है। उन्होंने बताया पार्टी ने 10 सिम्बल की सूची आयोग को दी है उनमेंसे आयोग प्रथमिकता के आधार पर एक सिम्बल पार्टी को एक सप्ताह के अंदर जारी कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!