Saturday, July 27, 2024
Latest:
चंडीगढ़जिंददेश-विदेशनारनौलहरियाणा

जींद के उपचुनाव में लोग पाप-पुण्य को तोलकर ही मतदान करेंगे;- रामबिलास शर्मा

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,
जींद के उपचुनाव में लोग पाप-पुण्य को तोलकर ही मतदान करेंगे;- रामबिलास शर्मा
,,,,,,,,,,,,,,,,
जींद ;- प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने कहा कि जींद की धरती पाप-पुण्य को तोल कर फैसला करती है। इस उपचुनाव में भी जींद के लोग पाप-पुण्य को तोल कर मतदान करेंगे। जो पार्टी देश हित के लिए काम कर रही है उसी दल के प्रत्याशी को इस उपचुनाव में जींद की जनता विजयी बनाएगी। शिक्षा मंत्री शहर में अपने प्रचार अभियन के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री ने पटियाला चौक, हाउसिंग बोर्ड, अर्बन एस्टेट, लज्जा राम आश्रम पांडू पिंडारा में लोगों को संबोधित किया। लोगों ने शिक्षा मंत्री का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान जलपत राय बंसल ने शिक्षा मंत्री को अपना समर्थन देते हुए वोट देने का आश्वासन भी दिया।
शिक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा राजनीति की गंगा है। जिस तरह गंगा में नदी-नाले मिलते रहते हैं उसी तरह भाजपा में भी दूसरे दलों के नेता शामिल होने के लिए लाइन में खड़े हैं। भाजपा के बढ़ते जनाधार से विपक्षी दल लगातार घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने स्वर्गीय डॉ. हरिचंद मिड्ढा की मांगों को पूरा करने का काम किया है, जो मांगें बची हैं उन पर काम चल रहा है। शिक्षा मंत्री ने चौटाला परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि चौटाला परिवार में संपत्ति की लड़ाई चल रही है। इसलिए अब इस परिवार का प्रदेश की राजनीति में कोई अस्तित्व नहीं बचा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास जींद से चुनाव लडऩे के लिए कोई उम्मीदवार नहीं था इसलिए उन्होंने कैथल के वर्तमान विधायक रणदीप सिंह को यहां मैदान में उतार दिया है। कैथल की जनता ने सुरजेवाला को नकार दिया है अब जींद की जनता भी उन्हें यहां से चलता करेगी। आगामी 28 जनवरी को जींद की जनता कमल के फूल के सामने का बटन दबार कर भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिड्ढा को भारी मतों से विजयी बनाएगी। शिक्षा मंत्री ने कहा कि जींद उपचुनाव 2019 के चुनाव का आगाज है। भाजपा ने हाल ही में पांच नगर निगम के चुनाव जीते हैं। इन नगर निगम चुनाव में कांग्रेस ने सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ा क्योंकि उन्हें पता था कि उनकी हार तय है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया है कि एक गरीब मां का बेटा भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। नरेंद्र मोदी देश के सबसे सफल प्रधानमंत्री रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से देश की जनता नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
गमों का दौर भी आए तो मुस्कुरा के जियो,
शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने कहा कि जेल में लंबे समय तक रहने का सौभाग्य भी हमें प्राप्त हुआ है लेकिन हमनें कभी संघर्षों से हार नहीं मानी। शर्मा ने शायराना अंदाज में कहा कि हम न मुंह छिपा के जिये न, सिर झुका के जिए, गमों का दौर भी आया तो मुस्करा कर जिये। भाजपा पार्टी संघर्षों के दौर से गुजरी है लेकिन भाजपा नेताओं ने कभी हार नहीं मानी है।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
विकास के लिए संकल्पबद्ध है भाजपा सरकार,
शिक्षा मंत्री ने कहा कि आज 16 प्रदेशों में भाजपा की सरकार है। जनता भाजपा सरकार पर अपना भरोसा जता रही है। क्योंकि लोगों को पता है कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के विकास करवा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास के लिए संकल्पबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!