Saturday, September 28, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ का कांग्रेस पर बड़ा हमला / कहा कांग्रेस सेवा करने के लिए नही बल्कि हरियाणा को लूटने के लिए जीतना चाहती हैं विधानसभा चुनाव*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ का कांग्रेस पर बड़ा हमला / कहा कांग्रेस सेवा करने के लिए नही बल्कि हरियाणा को लूटने के लिए जीतना चाहती हैं विधानसभा चुनाव*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक ;- भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का कहना है कि कांग्रेस को कांग्रेसियों की नजर लग गई है। कोई 50 वोट लाओ, एक नौकरी पाओ की कह रहा है तो कोई 50 की जगह 55 नौकरी हिस्से में आने का दावा कर रहा है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस सेवा करने के लिए चुनाव जीतना चाहती है या प्रदेश को लूटने के लिए। एक तरह से कांग्रेसियों ने इंदिरा गांधी के कार्यकाल की याद दिला दी, जब पांच नसबंदी केस लाओ और प्रमोशन पाओ की बात कही जाती थी।
धनखड़ शनिवार को पार्टी के प्रदेश मीडिया कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। धनखड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पांच सीट जीतकर कांग्रेस उत्साह में थी, लेकिन कांग्रेसियों ने ही कांग्रेस की हवा खराब कर दी। जो वोटर कांग्रेस को वोट देने की सोच रहा था, अब उनके नजदीक से नहीं गुजरेगा। अब गोहाना कांड, मिर्चपुर कांड से लेकर अशोक तंवर को कैसे लठिया कर मंच से उतारा गया। साथ ही कुमारी सैलजा को कार्यकारिणी तक नहीं बनाने दी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों की मानसिकता में 10 साल बाद भी कोई बदलाव नहीं आया है। एक सवाल के जवाब में धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र कुछ नहीं है। पहले कहते थे कि भाजपा ने कांग्रेस का घोषणा पत्र कॉपी किया है। हकीकत यह है कि कांग्रेस ने सात गारंटी गिनाई, जबकि भाजपा के संकल्प पत्र में 234 मुद्दे व 14 अध्याय हैं। यह तो वह बात हो गई, जैसे जोहड़ समुद्र से कह रहा हो कि मुझे कॉपी कर लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक सब्जी बनाई थी, जिसका अब टेस्ट बिगड़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!