Wednesday, September 25, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

पीएम मोदी गोहाना में बोले मैं जो भी हूं उसमें हरियाणा का बहुत योगदान / कमल कांग्रेस के दलालों-दमादों से बचाएगा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पीएम मोदी गोहाना में बोले मैं जो भी हूं उसमें हरियाणा का बहुत योगदान / कमल कांग्रेस के दलालों-दमादों से बचाएगा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़/रोहतक/गोहाना ; – हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले रैलियों का दौर जारी है. इसी क्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनीपत के गोहाना पहुंचे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं श्रद्धेय दीन दयाल को श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं। जैसे-जैसे वोटिंग का दिन पास आ रहा है. वैसे कांग्रेस पस्त पड़ती जा रही है। हरियाणा में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता ही जा रहा है। हरियाणा का ये प्यार मेरी जीवन के लिए अमानत है। मैं गर्व के साथ कहता हूं कि मैं जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान है। इस बार फिर हरियाणा कह रहा है कि *हरियाणा में फिर एक बार भाजपा सरकार.*
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय से प्रेरणा लेकर बीजेपी देश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है. जैसे-जैसे हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। कांग्रेस कमजोर होती जा रही है। हरियाणा में बीजेपी के लिए समर्थन बढ़ता जा रहा है. पूरा हरियाणा कह रहा है ‘फिर एक बार बीजेपी सरकार’. आज जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण का चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में हो रहा है और जनता आ रही है बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए. मैं लोकतंत्र के उत्सव में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए जम्मू-कश्मीर की जनता को बधाई देता हूं।
*सर छोटू राम को प्रणामः पीएम मोदी*
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सोनीपत की धरती से महान सपूत सर छोटू राम को प्रणाम करता हूं. उनका जीवन किसानों और वंचितों के लिए समर्पित रहा. आज 25 सितंबर, हमारे पथ प्रदर्शक पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी की जयंती है. गरीबों की सेवा के लिए उन्होंने जो रास्ता दिखाया वह हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए संकल्प पथ की तरह है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार में हरियाणा आज खेती और उद्योग दोनों मामलों में देश के टॉप राज्यों में अपनी जगह बना रहा है. जब औद्योगीकरण बढ़ता है तो इसका सबसे अधिक फायदा गरीब, किसान और दलित को होता है।
*कांग्रेस पर साधा निशाना*
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा में आज जो नए वोटर हैं, उन्हें नहीं पता होगा कि 10 साल पहले हरियाणा को कैसे लूटा गया था. कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों और दामादों के हवाले कर दिया था. दलालों और दामादों से बचना है तो कमल ही बचाएगा. किस-किस कांग्रेस नेता पर आरोप लगे हैं, ये आप अच्छे से जानते हैं. हरियाणा में एक भी नौकरी ऐसी नहीं थी, जो बिना पर्ची-खर्ची के मिली हो। सरकारी ठेकों में जमकर भ्रष्टाचार होता था। हरियाणा के लूट को खाने वाली ऐसी करप्ट कांग्रेस को हरियाणा सरकार से दूर रखना है तब जाकर हरियाणा बचेगा। आपका मुझ पर हक है. मुझे भी तो हरियाणा का कर्ज चुकाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!