Wednesday, September 11, 2024
Latest:
खेल

बडौली का कांग्रेस पर तंज!/कहा अपराधियों को दी टिकट!/हरियाणा BJP में कार्यकर्ताओं की ‘बगावत’ को भांपते हुए दूसरी लिस्ट में देरी!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बडौली का कांग्रेस पर तंज!/कहा अपराधियों को दी टिकट!/हरियाणा BJP में कार्यकर्ताओं की ‘बगावत’ को भांपते हुए दूसरी लिस्ट में देरी!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। दूसरी लिस्ट जारी होने को लेकर हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने प्रतिक्रिया दी है। पार्टी की दूसरी लिस्ट जारी होने के बारे में मोहन लाल ने कहा, “हमारी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दो दिन के भीतर होगी।
हरियाणा भाजपा में बगावत को लेकर हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ने मीडिया में कहा, “पार्टी ने हरियाणा में 67 सीटों के लिए सूची जारी कर दी है. मुझे नहीं लगता कि कहीं किसी तरह की बगावत है। सभी कार्यकर्ता अपने काम में लगे हुए हैं.” कुछ सीटों पर टिकट बदले जाने के बारे में उन्होंने कहा कि यह विपक्ष द्वारा फैलाया जा रहा झूठा प्रचार है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी टिकट बदले जाने की अफवाह फैलाई गई थी। कांग्रेस द्वारा सरकार बनाने को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएगी और पार्टी पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेगी।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी पहली सूची में ज्यादातर अपराधियों को टिकट दिए हैं। अगर आप कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची पढ़ेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने अपनी सूची में सिर्फ अपराधियों को ही शामिल किया है। हरियाणा में बीजेपी ने बुधवार को 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इनमें 25 नए चेहरों को टिकट मिला है और 9 विधायकों के टिकट काटे गए हैं. सीएम नायब सैनी करनाल की जगह कुरुक्षेत्र की लाडवा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!