Thursday, January 18, 2024
Latest:
सोनीपतहरियाणा

खरखोदा चेयरमैन के पदग्रहण अवसर पर कहा भाजपा ने प्रत्येक कार्यकर्ता को दिया है सम्मान :- राजीव जैन

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,
खरखोदा चेयरमैन के पदग्रहण अवसर पर कहा भाजपा ने प्रत्येक कार्यकर्ता को दिया है सम्मान :- राजीव जैन
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सोनीपत ;- मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि भाजपा ने पार्टी के लिए काम करने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता को मान-सम्मान दिया है। यही वजह है कि आज भाजपा पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कार्यकर्ताओं का एक मजबूत संगठन है और यही मजबूती 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से देश में भाजपा की सरकार का गठन करेगी। श्री जैन सोमवार को खरखौदा की नई अनाज मंडी में नवनियुक्त चेयरमैन अनिल झरौठी के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे। श्री जैन ने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और सभी क्षेत्रों में समान रूप से विकास हो रहा है। आज क्षेत्रवाद और परिवारवाद को पूरी तरह से खत्म कर छोटे कार्यकर्ताओं को भी उनका हक दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने धरातल पर जो कार्य किए हैं आज उनका डंका विदेशों तक बज रहा है। वहीं प्रदेश में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में ईमानदारी से सरकार चली है और प्रत्येक काम में पारदर्शिता इस सरकार की पहली उपलब्धि रही है।
उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रदेश के सभी जिला स्तर पर सरल केंद्र व अंत्योदय सरल केंद्र स्थापित किए गए और गांव स्तर पर अटल सेवा केंद्रों की शुरूआत की गई है। यहां पर 485 सेवाओं को आनलाईन किया गया और एक ही छत के नीचे यह सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। उन्होंने कहा कि आज नौकरियों में होने वाले भ्रष्टाचार को खत्म कर योग्यता के आधार पर नौकरियां दी गई हैं। किसानों की वर्षों पुरानी मांगों को पूरा करते हुए 45 हजार किसानों को ट्यूबवेल के कनेक्शन दिए गए और 2500 सौर ऊर्जा के पंप भी प्रदेश में लगवाए गए हैं। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. धर्मवीर नांदल ने अनिल झरौठी के बधाई दी और कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं और प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार मुक्त शासन से खुश है। नवनियुक्त मार्केट कमेटी चेयरमैन अनिल झरौठी ने कहा कि उन्हें जो पद दिया गया है वह उसका ईमानदारी से निर्वहन करेंगे और किसानों के हित के लिए मंडी में सुविधाओं में बढ़ौतरी की जाएगी। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे पार्टी के सभी नेताओं का धन्यवाद भी किया। इस अवसर पर मार्केट कमेटी के वाईस चेयरमैन विनोद गोयल को नियुक्त किया गया और आठ सदस्यों का मार्केट कमेटी बोर्ड भी नियुक्त किया गया। इनमें प्रदीप शर्मा बली ब्रह्मणान, हीरा लाल खरखौदा, कप्तान सिंह मंडौरा, राजेंद्र बैय्यापुर, शिव कुमार, फतेह सिंह, करतार सिंह खरखौदा, वीरेंद्र थाना कलां को शामिल किया गया।
कार्यक्रम में हरियाणा पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश आत्रेय, सोनीपत मार्केट कमेटी के चेयरमैन कुलदीप नांगल, कुलदीप काकराण, आजाद नेहरा, गुलशन ठेकेदार, भाजपा विस्तारक रमेश, सतीश सेहरी, ब्लाक समिति चेयरमैन राजबीर, आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान नरेश दहिया, तीर्थ राणा, सुनीता लोहचब, नरेंद्र जांगड़ा, रामकिशन सरोहा, राजबाला सैन, संजय, वीरेंद्र पारासर, राजकुमार बिधलान सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!