Thursday, September 19, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

रोहतक जिला परिषद की मीटिंग में 2 महिला पार्षद भिड़ीं, बुलानी पड़ी पुलिस, एक रोते हुए निकली बाहर*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक जिला परिषद की मीटिंग में 2 महिला पार्षद भिड़ीं, बुलानी पड़ी पुलिस, एक रोते हुए निकली बाहर*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक :- रोहतक नगर परिषद की विकास भवन में आयोजित बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ। हालांकि हंगामे के बीच बहुत से ऐजेंडों पर चर्चा हुई, लेकिन इस दौरान किसी बात को लेकर वार्ड नंबर 12 की पार्षद सुमन व वार्ड नंबर 11 की पार्षद दीपिका के बीच विवाद हो गया। इस दौरान विवाद इस कदर बढ़ा कि खड़े होकर आपस में दोनों महिला पार्षद भिड़ गईं।
पार्षद सुमन ने तो यहां तक आरोप लगा दिए के तुम लोग चुप रहो 20-20 लाख रुपए अंगूठी और सोने की चेन मिली हुई है। मीटिंग के माहौल को देखते हुए पहले से ही पुलिस बुला ली गई थी और दोनों महिला पार्षदों को पुलिस ने भी समझने का काफी प्रयास किया, लेकिन पुलिस के सामने ही यह नोकझोंक चलती रही।
दरअसल मीटिंग में पार्षद सुमन ने कहा कि महिला पार्षद दीपिका ने कहा है कि जिनके पास चेन-अंगूठी नहीं थी, वे आज चेन-अंगूठी लिए हुए हैं। इस पर गुस्सा होते हुए पार्षद सुमन ने कहा कि मैंने तो अपने आप चेन और अंगूठी बनवा ली। 20 लाख रुपए यह (दीपिका) लिए होगी, अपने घर रखे हुए होगी। इसके बाद पार्षद दीपिका भी गुस्से में आ गई और दोनों आपस में बहस करने लगी। वहीं पार्षद दीपिका ने सुमन के पति की मौत होने पर उसे कुछ कह दिया। जिसके बाद पार्षद सुमन ने कहा कि उसे अपशब्द बोले गए हैं और वह रोने लगी। फिर वह रोते हुए बैठक से ही बाहर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!