Saturday, June 29, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

सैनी के सीएम फेस पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया, शैलजा ने कहा मुझे पूरा विश्वास हरियाणा में बनेगी कांग्रेस सरकार*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सैनी के सीएम फेस पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया, शैलजा ने कहा मुझे पूरा विश्वास हरियाणा में बनेगी कांग्रेस सरकार*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने नायब सिंह सैनी को अपना मुख्यमंत्री चेहरा घोषित कर दिया है। वहीं अब इस पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है। हरियाणा विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. आज बीजेपी ने इस चुनाव को लेकर अपने मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान कर दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता अमित शाह ने कहा कि नायब सिंह सैनी हरियाणा में बीजेपी के सीएम फेस होंगे। वहीं अब इस पर कांग्रेस का जवाब सामने आया है।हरियाणा के सिरसा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने कहा, “लोकसभा चुनाव से ही हमनें विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी थी. मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में हमारी पार्टी की सरकार बनेगी।वहीं नीट परीक्षा विवाद पर कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने कहा, “हमारे नेता ने हमारे बच्चों के भविष्य के बारे में यानी नीट परीक्षा पर आवाज उठाई तो राहुल गांधी का माइक बंद कर दिया गया. राज्यसभा में मल्लिकार्जुन खरगे ने आवाज उठानी चाही तो उन्हें बोलने नहीं दिया। दु:ख की बात है कि उन्हें वेल में आना पड़ा. यहां पर लोकतंत्र है और लोकतंत्र में विपक्ष का पूरा अधिकार होता है कि वे लोगों की आवाज उठाए.”
#WATCH | Sirsa, Haryana: Congress MP Kumari Selja says, “We have started preparations for both, Lok Sabha and assembly elections during Lok Sabha Elections only. I believe that we will form the govt in the state as the people have seen the BJP’s work in the last 10 years…”
बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार (29 जून) को पंचकूला में बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन और सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में बीजेपी हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा. बीजेपी को राज्य की कुल 10 सीटों में से 5 सीटों पर जीत हासिल हुई. वहीं, कांग्रेस भी 5 सीट जीतकर काफी उत्साहित नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!