करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

हांसी में सड़क निर्माण को लेकर क्रोधित दुकानदारों ने जीटी रोड किया जाम, सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हांसी में सड़क निर्माण को लेकर क्रोधित दुकानदारों ने जीटी रोड किया जाम, सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हांसी ;- नगर परिषद की और से करीब 2.40 करोड़ की लागत से तोशाम चुंगी से गैस एजेंसी रोड का निर्माण किया जा रहा है। इस रोड के निर्माण में स्थानीय दुकानदारों ने नगर परिषद् पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। रोड निर्माण ना होने के चलते गैस एजेन्सी रोड के दुकानदारों ने अपनी दुकानों को बंद कर तोशाम चौक के पास जीटी रोड को जाम कर धरने पर बैठे गए।
घटना की सुचना मिलने पर आधे घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और दुकानदारों से बातचीत की मगर दुकानदार नहीं माने। उसके बाद नगर परिषद के एमई जयबीर सिंह अन्य अधिकारी पहुंचें। उस दौरान दुकानदारों ने नगर परिषद अधिकारियों को खरी-खरी सुनाई। नगर परिषद् के अधिकारियो ने कहा कि सीवरेज का मामला जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो की है।
रोड जाम की सुचना मिलने पर कांग्रेस नेता जय सिंह पाली भी मौके पर पहुंचे और वह भी जीटी रोड पर धरने पर बैठ गए। जनस्वास्थ्य विभाग के जेई विक्रम भी पहुंच गए। नगर परिषद के अधिकारियों, जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो व शहर थाना प्रभारी मनदीप चहल ने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि 2 दिन में रोड को ठीक कर दिया जाएगा। जिसके बाद दुकानदार मान गए और 11 बजकर 20 मिनट पर रोड को खोल दिया। रोड़ जाम करने की चेतावनी दुकानदारों ने मंगलवार को प्रदर्शन कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!