Monday, July 1, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

सिरसा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सकताखेड़ा गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सिरसा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सकताखेड़ा गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सिरसा ;- मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा के सिरसा में राष्ट्रीय राजमार्ग-54 पर गांव सकताखेड़ा के पास नाका तोड़कर भाग रहे नशा व हथियार तस्करों के बीच पुलिस की मुठभेड़ हो गई। तस्करों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। वहीं पुलिस टीम ने भी गांव में उनका पीछा किया और जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल चालक व उसके एक अन्य साथी को कार समेत काबू कर लिया है जबकि दो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार एनएच-54 पर स्थित गांव सकताखेड़ा के पास एंटी सेफ्टी टीम ने नाका लगाया था। देर रात को हाईवे पर आ रही एक्सयूवी गाड़ी को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। बदमाशों ने पुलिस को देखकर कार को भगाया और गांव सकता खेड़ा में जा घुसे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया। इसी दौरान बदमाशों ने गांव की गलियों से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कार चालक को गोली लगी। वहीं मौका मिलते ही दो बदमाश कार से उतरकर खेतों की तरफ भाग निकले। जबकि दो बदमाशों को पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस को कार से एक पिस्तौल और दो कारतूस मिले हैं।
*गांव में बना दहशत का माहौल, दो घंटे तक पीछा करती रही पुलिस*
बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान गांव में दहशत का माहौल रहा। पुलिस बदमाशों का काफी समय तक पीछा करती रही। हालांकि इस दौरान किसी भी ग्रामीण को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और दो बदमाशों को एक्सयूवी गाड़ी समेत दबोचा। पुलिस दोनों बदमाशों व एक्सयूवी गाड़ी को थाने में ले गई। पुलिस और बदमाशों के वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाश कखावाली, डबवाली और पंजाब क्षेत्र के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!