Thursday, September 19, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

जिला जेल अधीक्षक कुरुक्षेत्र को मोबाइल पर मिली जान से मारने की धमकी*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जिला जेल अधीक्षक कुरुक्षेत्र को मोबाइल पर मिली जान से मारने की धमकी*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कुरुक्षेत्र ;- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के जेल अधीक्षक को फोन पर जान से मार देने की धमकी मिली है। आरोपी ने कॉल कर जेल अधीक्षक से बदतमीजी से बात कर धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने शहर थाना थानेसर में मामला दर्ज कर लिया है।
शिकायत में जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत ने बताया कि रात करीब 8:30 से 8:40 बजे के बीच उनके मोबाइल नंबर पर कॉल आई। बातचीत की तो कॉल करने वाले व्यक्ति ने उनको देख लेने की धमकी दी। आरोपी ने उनके साथ बदतमीजी से बातचीत और जान से मरवाने की धमकी दी। जेल अधीक्षक ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिला जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत ने बताया कि उनकी आरोपी के साथ एक से डेढ़ मिनट तक बातचीत हुई। आरोपी उनके साथ काफी बदतमीजी से बोल रहा था। उन्होंने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उनको जान से मार देने की धमकी दी। इससे पहले भी उनको कई बार इस तरह की धमकी मिल चुकी है, जिसमें पुलिस जांच कर रही है। मामले के बाद उन्होंने जिला पुलिस से सुरक्षा भी मांग रखी है।
पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि जेल अधीक्षक को अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शहर थाना पुलिस व साइबर सेल को जिम्मा सौंपा गया है। शीघ्र ही आरोपी का सुराग लगाकर काबू कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!