Sunday, June 30, 2024
Latest:
उत्तर प्रदेशउत्तराखंडकरनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशनूँहपंचकुलापंजाबपलवलपानीपतफरीदाबादराज्यहरियाणा

वृंदावन में फ्लैट बेचने के नाम पर ठगों ने नयति की चेयरपर्सन को लगाया चूना, 22 लाख का हड़पे, पुलिस में मामला दर्ज*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
वृंदावन में फ्लैट बेचने के नाम पर ठगों ने नयति की चेयरपर्सन को लगाया चूना, 22 लाख का हड़पे, पुलिस में मामला दर्ज*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
मथुरा ;- तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन में नयति हेल्थ केयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया के साथ फ्लैट देने के नाम पर 22 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले में उन्होंने वृंदावन कोतवाली में दो लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। दक्षिण दिल्ली के खरक रेवारा निवासी नीरा राडिया ने अपने प्रतिनिधि द्वारा कराई एफआईआर में बताया कि उन्होंने ओमैक्स इंटरनिटी के गोविंदा 2डी में अलीगढ़ की मधुवन विहार कॉलोनी निवासी संतोष गोयल पुत्र विधि चंद्र का एक फ्लैट नयति अस्पताल की ओर से किराए पर ले रखा था। किराए की समझौता समय सीमा समाप्त होने पर संतोष ने फ्लैट को 22 लाख रुपये में बेचने का प्रस्ताव नीरा सामने रखा।
संतोष गोयल को बैंक चेक से रकम दे दी गई। नीरा राडिया ने नयति हॉस्पिटल के कर्मचारी इटावा के चकर नगर पोस्ट के गांव नगला अहरोइया निवासी रविंद्र यादव पुत्र सिकंदर सिंह को अधिकार पत्र देकर फ्लैट की रजिस्ट्री नीरा राडिया के नाम कराकर उनके दिल्ली स्थित घर पहुंचाने को कहा गया।
आरोप है कि षड्यंत्र कर 4 मार्च 2022 को संतोष गोयल ने रविंद्र यादव के पक्ष में फर्जी बैनामा कर दिया। नीरा राडिया ने दोनों पर आरोप लगाया कि फर्जी तरीके से वर्तमान में एक करोड़ कीमत का फ्लैट धोखाधड़ी कर ठग लिया है। कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि नीरा राडिया की ओर से उनके प्रतिनिधि दक्षिण दिल्ली निवासी जे मुरगन की तहरीर पर फ्लैट के नाम पर ठगी का मुकदमा दर्ज किया है। जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!