Saturday, June 15, 2024
Latest:
चंडीगढ़जिंदहरियाणाहिसार

जस्सी पेटवाड युवा इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त, प्रदीप गिल बने प्रभारी*

राणा ओबराय
राष्टीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,
जस्सी पेटवाड युवा इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त, प्रदीप गिल बने प्रभारी*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ :- इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला से विचारविमर्श कर इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने जस्सी पेटवाड़ (हिसार) को युवा इनेलो का प्रदेशाध्यक्ष और प्रदीप गिल (जींद) को युवा इनेलो का प्रभारी नियुक्त किया है। अशोक अरोड़ा ने संगठन को और ज्यादा सक्रिय बनाने के लिए एक नए प्रकोष्ठ ‘स्पोर्ट्स सैल’ (खेल प्रकोष्ठ) का भी गठन किया है जिसमें सूबे सिंह को इसका अध्यक्ष बनाया गया है। कैथल में इनेलो-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि किसी भी कार्यक्रम में चौधरी देवीलाल और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के नारों के अतिरिक्त किसी भी अन्य नेता के नारे न लगाए जाएं और पार्टी में एकजुटता का संकल्प बनाए रखें।
उन्होंने कहा कि 7 अक्तूबर की रैली में पार्टी सुप्रीमो ने पांच संदेश दिए थे। जिसमें हर घर में एक नौकरी, बुढ़ापा पैंशन 3 हजार करने, बिजली के बिल आधे करने, खेत की बिजली मुफ्त, किसान के कर्जे माफ करने, बेटियों के विवाह में 5 लाख रुपए कन्यादान की घोषणा की थी। कार्यकत्र्ता इन पांचों संदेशों को लेकर जनता के बीच जाएं और जनता से समर्थन मांगें।
प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि कार्यकत्र्ता पार्टी की मजबूती के लिए काम करें। लंबे समय से इनेलो का कार्यकत्र्ता सच्चे सिपाही के तौर पर पार्टी को मजबूत किए हुए है। इसीलिए यह एकजुटता चुनाव तक बनाए रखें और सभी को अपने साथ जोडक़र संगठन को मजबूत बनाने का काम करें। पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामपाल माजरा ने कहा कि देश-प्रदेश में चुनावी माहौल है और कार्यकर्ताओं को सक्रिय बने रहने के लिए प्ररित किया। अभय की उपस्थिति में अन्य दल छोडक़र बलङ्क्षवद्र सैनी, राहुल, हरप्रीत, प्रदीप सैनी, सौरभ, गौरव, जस्सु सैनी, नरेश शर्मा, बलराज कश्यप, अनूप, हुक्कम सैनी सहित सैकड़ों युवाओं ने इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व मंत्री सुरेंद्र मदान, पूर्व विधायक बूटा सिंह, संतोष दहिया, सुल्तान मुन्नारेहड़ी, अधिवक्ता पवन ढुल, कंवरपाल करोड़ा सहित हजारों की संख्या में इनेलो-बसपा पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!