Friday, June 28, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतभिवानीमहेंद्रगढ़राज्यहरियाणा

भिवानी में हरियाणा डिप्टी सीएम ने दुष्यंत ने भिवानी में भूपेंद्र हुड्‌डा को घेरते हुए कहा 56 MLA की है मजबूत सरकार, कांग्रेस करें दोगलों की लिस्ट जारी*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भिवानी में हरियाणा डिप्टी सीएम ने दुष्यंत ने भिवानी में भूपेंद्र हुड्‌डा को घेरते हुए कहा 56 MLA की है मजबूत सरकार, कांग्रेस करें दोगलों की लिस्ट जारी*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भिवानी ;- हरियाणा के भिवानी पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आरोपों व दावों पर जमकर कटाक्ष किए। साथ ही कहा कि 2 हज़ार रुपए का नोट बंद होने से आम लोगों को नहीं, बल्कि ज़्यादा पैसे वालों को ही परेशानी होने वाली है। उन्होंने कहा कि दोगले कौन हैं, कांग्रेस को इसकी लिस्ट जारी करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने हुड्‌डा से मजबूती का फॉर्मूला भी पूछा।
दुष्यंत चौटाला सोमवार को तिगड़ाना गांव में महाराणा प्रताप जयंती समारोह में मुख्य अतिथि थे। उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया। फूल मालाओं के अलावा पगड़ी पहना कर स्मृति चिन्ह के तौर पर तलवार भेंट कर सम्मानित किया गया।चौटाला ने कहा कि महाराणा प्रताप महान योद्धा थे, जिनसे युवा पीढ़ी को प्रेरणा लेनी चाहिए।
डिप्टी सीएम दुष्यंत ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा गठबंधन सरकार को कमजोर सरकार कहने पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हमारे पास 41, 10 व 6 विधायक मिला कर 57 विधायक हैं। इससे मज़बूती का कोई फार्मूला है तो हुड्डा हमें बताएं। वहीं BJP व JJP के 15-20 विधायक कांग्रेस के संपर्क में होने के दावे पर दुष्यंत ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसे लोगों (MLA) की लिस्ट जारी करे। उन्होंने कहा कि कौन दोगले हैं, जो दोनों पार्टियों में चर्चा में रहते हैं, ऐसे लोगों का जनता का पता चलना चाहिए।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में नशे पर लगाम के लिए निरंतर प्रयास हो रहे हैं। भिवानी हवाई पट्टी के विस्तार व विकास को लेकर जो खाका तैयार किया था, वो जल्द पूरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!