Monday, December 25, 2023
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

तृणमूल कांग्रेस नेता मुकल राय की भाजपा में पुनः शामिल होने की चर्चाओं ने पकड़ा जोर,बेटे शुभ्रांशु ने कहा पिता मुकल की दिमागी हालत नही ठीक, गुमशुदा की कराई रिपोर्ट दर्ज*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,
तृणमूल कांग्रेस नेता मुकल राय की भाजपा में पुनः शामिल होने की चर्चाओं ने पकड़ा जोर,बेटे शुभ्रांशु ने कहा पिता मुकल की दिमागी हालत नही ठीक, गुमशुदा की कराई रिपोर्ट दर्ज*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कोलकाता ;- मुकुल राय के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पार्टी को ऐसे लोगों की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें ऐसे लोगों में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम केवल ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के तहत अपने बूथों को मजबूत करने में रुचि रखते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सांसद, विधायक और अन्य नेता गैर-भाजपा मतदाताओं को हमारी पार्टी के पक्ष में लाने के लिए काम कर रहे हैं। बंगाल भाजपा बहुत आत्मनिर्भर है और हमें किसी अन्य नेता की जरूरत नहीं है।
मुकुल के बेटे शुभ्रांशु ने उनके लापता होने की दो FIR दर्ज कराई थीं। इनमें से एक कलकत्ता पुलिस स्टेशन और दूसरी बीजपुर पुलिस स्टेशन में फाइल की गई थी। उन्होंने दावा किया था उनके पिता की दिल्ली ट्रिप के बीच बहुत बड़ा षड्यंत्र है, जिसका मकसद सिर्फ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की छवि खराब करना है। अभिषेक फिलहाल तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हैं। मुकुल रॉय भी यह पद संभाल चुके हैं।
मंगलवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुभ्रांशु ने बताया था कि उनके पिता को पार्किन्सन्स, डिमेंशिया और डायबिटीज जैसी कई बीमारियां हैं और हाल ही में उनकी रीढ़ की हड्‌डी और दिमाग की सर्जरी हुई है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता 3 साल पहले वाली हालत में नहीं हैं। वे कह रहे हैं कि वे MLA और दिल्ली से MP हैं। सही दिमाग वाला इंसान ऐसी बात नहीं करेगा। अगर मेरे पिता भाजपा जॉइन करते हैं तो वह सही मानसिक स्थिति में उठाया गया कदम नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!