Friday, June 21, 2024
Latest:
कुरुक्षेत्रकैथलचंडीगढ़देश-विदेशपानीपतराज्यहरियाणा

कैथल में अभय, दुष्यंत और दिग्विजय के नेतृत्व मे खट्टर सरकार को उखाड़ने के लिए युवा छात्र भरेंगे हुंकार*

राणा ओबराय

राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,

,,,,,,,,,,,

कैथल में अभय, दुष्यंत और दिग्विजय के नेतृत्व मे खट्टर सरकार को उखाड़ने के लिए युवा छात्र भरेंगे हुंकार*

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

कैथल ;- कैथल की अनाज मंडी में इनसो की तरफ से स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया जा रहा है।जिसमे देश और प्रदेश से हजारों युवा छात्र हिस्सा लेंगे। इस समारोह में देश के अलग अलग हिस्सों से बड़े बड़े नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है।

सबसे खास बात यह होगी कि इस कार्यक्रम में विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला सभी विधायकों के साथ शिरकत करेंगे। अचानक मिली इस जानकारी के अनुसार अभय चौटाला रविवार सुबह कुरुक्षेत्र में विधायकों के साथ नाश्ता करेंगे और फिर प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और विधायकों के साथ कैथल जाएंगे। इससे पहले उनके इस कार्यक्रम में शामिल होने की कोई सूचना नहीं था। ना ही विशिष्ट अतिथियों में उनका नाम था, लेकिन अब साफ हो गया है कि अभय चौटाला अपने विधायकों की पूरी टीम का साथ इस समारोह में पहुँचेगे।

अभय सिंह चौटाला इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देर शाम कुरुक्षेत्र पहुंच गए थे रात को यही रुकने के बाद सुबह कैथल रवाना होंगे। सुबह इनेलो के सभी विधायक भी एकत्रित होंगे।

इनसो का 16वाँ स्थापना दिवस युवा छात्र अधिकार दिवस के रूप में कैथल की नई अनाज मंडी में मनाया जाएगा जिसमे सांसद दुष्यंत चौटाला, लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव, सपा के धर्मेंद्र यादव, तेलगुदेशम  पार्टी के राममोहन नायडू, बीजेडी के सिद्धान्त महापात्रा, शिवसेना के राहुल सिवेला और इनेलो व बसपा के कई बड़े पदाधिकारी पहुंचेंगे।

इसके साथ-साथ गीता-बबीता फौगाट समेत खेल जगत की कई हस्तियों व दसवीं-बाहरवीं के मेधावी छात्रों को मंच पर सम्मानित भी किया जाएगा।

रैली के माध्यम से छात्रों के अधिकारों की लड़ाई के रूप में भी बीजेपी सरकार को एक चेतावनी दी जायेगी और मांग रखी जाएगी कि अप्रत्यक्ष चुनाव ना किये जाएँ।

रैली में बड़ी संख्या में युवाओं के पहुंचने का अंदाजा लगाया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!