करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा विधानसभा मानसून सत्र सत्र के दूसरे दिन कुल 20 प्रश्न पूछे जाएंगे, शिक्षा नीति और उर्वरकों की कमी के होंगे मुख्य मुद्दे*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा विधानसभा मानसून सत्र सत्र के दूसरे दिन कुल 20 प्रश्न पूछे जाएंगे, शिक्षा नीति और उर्वरकों की कमी के होंगे मुख्य मुद्दे*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन कुल 20 तारांकित प्रश्न लगे हैं, जिसमें नारनौंद विधायक रामकुमार गौतम नगर पालिका क्षेत्र में अवैध कॉलोनियों की समस्या उठाएंगे। वहीं प्रदीप चौधरी कालका में नागरिक अस्पताल के स्थानांतरण का मुद्दा, फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा फरीदाबाद नगर निगम घोटाले का मुद्दा उठाकर सरकार से प्रश्न पूछेंगे।
वहीं अतारांकित प्रश्न करीब 37 लगे हैं, जिसमें अभय सिंह प्रदेश में उर्वरकों की कमी पर सरकार से सवाल जवाब तलब करेंगे, जबकि महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू सरकार से चिराग योजना के तहत प्रदेश में बच्चों की स्थिति पर सवाल करेंगे। विपक्षी विधायकों द्वारा सरकार से सवाल जवाब तलब किए जाने के बाद मानसून सत्र के दूसरे दिन भी हंगामा होने के आसार हैं।

*कल बीते दिन विपक्ष ने किया था वाक आउट,,,,,*

पहले दिन विधायकों की सुरक्षा के मुद्दे पर विपक्ष ने सदन से वाक आउट किया था। विपक्ष विधायकों को मिलने वाली धमकियां के मुद्दे पर सदन में चर्चा करना चाहता था, परंतु विधानसभा अध्यक्ष से अनुमति न मिलने पर रोष स्वरूप विपक्ष वाक आउट कर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!