Sunday, January 14, 2024
Latest:
खेल

बेटियों को हवस का शिकार बनाने वाला शैतान जेल भेजा

मथुरा:-मांट के एक गांव में शैतान पिता ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। 17 और 12 साल की दो बेटियों को कई बार हवस का शिकार बनाया। बेटियों के बाबा को जानकारी हुई, तो उन्होंने शैतान बेटे को सलाखों के पीछे पहुंचवा दिया।

वृद्ध ने अपनी दोनों पौत्रियों को ले जाकर नौहझील थाने में पुलिस को जो कहानी बताई, वह द¨रदगी की सभी सीमाओं को पार करने वाली थी। बूढ़े ने बताया कि ये दोनों उसकी नातिनी हैं और उसका पैंतीस वर्षीय पुत्र मजदूरी करता है। वह अपनी दोनों बेटियों के साथ कई सालों से शराब पीकर दुष्कर्म कर रहा है। पत्नी के घर से इधर-उधर जाने पर मौका लगते ही बेटियों को दबोच लेता था। विरोध करने पर धमकी देता था कि उन्हें काटकर मकान के अंदर दफन कर देगा और किसी को पता भी नहीं चल पाएगा। इससे दोनों पुत्रियां भयभीत हो गईं और पिता की शैतानी करतूत छिपाए रखीं। दो दिन पहले उसने बड़ी बेटी को हवस का शिकार बना लिया।

पीड़िता ने अपने बाबा से पिता की हरकत बताई, तो उन्होंने अपने शैतान बेटे को सजा दिलाने की ठान ली। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। एसओ नौहझील संजय शुक्ला ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में छोटी बेटी ने बताया कि उसके साथ ढाई साल पहले पिता ने दुष्कर्म किया था, जबकि बड़ी बेटी का कहना था कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। दोनों का मेडिकल कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!