अपराधकरनालकारोबारचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतरोहतकसिरसाहरियाणाहिसार

आप सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा मन्त्री देवेंद्र बबली की ईमानदारी पर शक करते हुए कहा बबली स्वयं घोषित ईमानदार मंत्री भ्रष्टाचार के सवाल पर क्यो है भड़कते मन्त्री बबली!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
आप सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा मन्त्री देवेंद्र बबली की ईमानदारी पर शक करते हुए कहा बबली स्वयं घोषित ईमानदार मंत्री भ्रष्टाचार के सवाल पर क्यो है भड़कते मन्त्री बबली!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली और आप प्रभारी सुशील गुप्ता के बीच जुबानी जंग जारी है। मंगलवार को सांसद सुशील गुप्ता ने एक बार फिर देवेंद्र बबली को स्वयं घोषित ईमानदार मंत्री की संज्ञा देते हुए कहा कि बबली जी भ्रष्टाचार के सवाल पर भड़क क्यों रहे हैं।
एक वीडिया जारी करते हुए सांसद ने कहा कि पत्रकार का माइक फेंककर आप भ्रष्टाचार के सवाल और उसकी सच्चाई से बच नहीं सकते। हरियाणा के हर विभाग में खुली लूट चल रही है और सबसे ज्यादा लूट तो आपके पंचायत विभाग में चल रही है।
प्रदेश में सिरसा जिले के पंचायत विभाग के 4 बीडीपीओ, जेई को सौर ऊर्जा लाइट घोटाले में सस्पेंड करके एफआईआर दर्ज की गई है। आप प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को कहा कि 4 बीडीपीओ और 1 जेई को सस्पेंड किया गया है। मंत्री जी, जनता को कारण तो बता दो कि इन्होंने कितने करोड़ के पंचायती फंड का गबन किया था और कितना हिस्सा ऊपर नहीं पहुंचाया था। इसका जवाब बबली ने देते हुए कहा कि जी ऐसा आम आदमी पार्टी में चलता है, जहां जीरो टालरेंस के नाम से जनता का पैसा ऊपर वालों को चमकाने वाले विज्ञापनों में उड़ाया जाता है। आप तो यूं बताओ कि हमारे मंत्रालय द्वारा अनियमितताओं को रोकने के लिए भ्रष्ट अधिकारियों को बाहर करने पर आप को कष्ट क्यों हुआ। आप प्रभारी देवेंद्र बबली ने फिर कटाक्ष करते हुए लिखा कि आपसे पहले यह महकमा आपकी पार्टी के मुखिया दुष्यंत चौटाला के पास था। आप खुलकर बता क्यों नहीं देते कि किसकी सरपरस्ती में बीडीपीओ ने कितने करोड़ के कांड किए हैं या आशीर्वाद में मिली कुर्सी छिन जाने का डर है।
देवेंद्र बबली ने इसका जवाब देते हुए कहा कि सुशील जी जो मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि यह महकमा मुझे मेरी योग्यता के कारण मिला, ताकि मैं इसकी सफाई कर सकूं। रही आप आशीर्वाद की, उसके बारे में आप ज्यादा जानते हैं, क्योंकि आप में यही चलता है, मुखिया की चाटुकारिता और आशीर्वाद, जिसकी आशा में आप आजकल इतना सक्रिय हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!