करनालचंडीगढ़जॉब करियरज्योतिषदेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिये क्या कहते हैं सितारे*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिये क्या कहते हैं सितारे*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ ;- मेष – माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। सन्तान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। कारोबार में परिश्रम ज्यादा रहेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियां रहेंगी।

वृष राशि- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम भी अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी। माता-पिता का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मिथुन राशि- मन में आशा-निराशा के भाव हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। खर्च अधिक रहेंगे। नौकरी में अफसरों से सद्भाव रखें। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि होगी। परिवार से दूर जाना पड़ सकता है।

कर्क राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों एवं वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। मित्रों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों से मधुर संबंध बनाए रखें। आय वृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे। निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। बातचीत में सन्‍तुलन बनाए रखें। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं।

तुला राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। उच्च पद की प्राप्ति‍ होगी। आय में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। माता-पिता का साथ मिलेगा।

वृश्चिक राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्त हो सकता है। किसी धार्मिक कार्य के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सद्भाव बनाये रखने के प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी से परेशान ना हों। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों आ सकती है।

मकर राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

कुंभ राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। उपहार में वस्त्र प्राप्‍त होंगे। यात्रा पर खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है।

मीन राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। माता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। व्यर्थ के झगड़ों व विवादों से बचने का प्रयास करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!