Sunday, January 14, 2024
Latest:
अपराधकरनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपत

चंडीगढ़ पुलिस ने दिखाया दम, लापता छात्र को दो घंटे में सकुशल किया बरामद*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ पुलिस ने दिखाया दम, लापता छात्र को दो घंटे में सकुशल किया बरामद*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- ब्यूटीफुल सिटी चंडीगड़ की पुलिस ने मुस्तैदी की एक और इबारत लिखते हुए मंगलवार को लापता हुए तीसरी कक्षा में पढ़ते मयंक नामक एक आठ वर्षीय बालक को मात्र डेढ़ घंटे में ही सकुशल बरामद कर लिया। मयंक के अभिभावकों, स्कूल के प्रिंसिपल तथा स्टाफ एवं पड़ोसियों ने पुलिस का आभार जताया है।
जानकारी के अनुसार सेक्टर 39 के पुलिस थाना को अपराह्न सवा तीन बजे सूचना मिली कि 41-ए सेक्टर स्थित अजीत कर्म सिंह स्कूल का तीसरी कक्षा का छात्र मयंक पौने दो बजे हुई स्कूल की छुट्टी के बाद से लापता है और घर नहीं पहुंचा है। मोहाली के फेस 3 बी 1 के मकान नंबर 533 में रहती मयंक पुत्र स्व. सुरजीत सिंह की मां मोनिका बेटे को घर आया न देखकर बहुत घबरा गई।
मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सेक्टर 39 के पुलिस थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर मनिंदर सिंह की देखरेख में फौरन चार टीमें गठित की गई। पुलिस ने तुरंत मुखबिरों को सक्रिय कर दिया और मात्र डेढ़ घंटे में ही 40-41 सेक्टरों के गोलचक्कर के पास सेक्टर 41-ए की ओर जाते मयंक को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस पार्टी तथा स्कूल की प्रिंसिपल रितु बाली की उपस्थिति में मयंक को उसकी मां मोनिका को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!