Sunday, January 14, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलाहरियाणा

भाजपा में राष्ट्रवाद सर्वोपरि, अखण्डता व सार्वभौमिकता में किसी प्रकार का अतिक्रमण होना नही चाहिए ;- कलराज मिश्र

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भाजपा में राष्ट्रवाद सर्वोपरि, अखण्डता व सार्वभौमिकता में किसी प्रकार का अतिक्रमण होना नही चाहिए ;- कलराज मिश्र
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


चंडीगड़ ;- हरियाणा लोकसभा (भाजपा) चुनाव समिति प्रभारी कलराज मिश्र ने पंचकूला में प्रेस ब्रीफिंग के दौरान कहा कि इस दौर में भाजपा में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। जिसके बाद भी भाजपा में राष्ट्रवाद सर्वोपरि रहा है और अखण्डता व सार्वभौमिकता में किसी प्रकार का अतिक्रमण न हो इसके लिए भी वह हमेशा जागरूक रहा है।

कलराज मिश्र ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि वायुसेना ने शौर्य और कुशल रणनीति का परिचय दिया है जिसके बाद भी विपक्ष ने सेना से शौर्य के सबूत मांगे यह दुर्भाग्यपुर्ण है।
यूपी वाले नवरत्न सम्मानित
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

0
आल इंडिया यूपी वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले नववर्ष प्रतिपदा पर शनिवार को उन नौ लोगों को यूपी नवरत्न सम्मान प्रदान किये गए, जो यूपी व उत्तराखंड से चंडीगढ़ हरियाणा आकर उल्लेखनीय सामाजिक योगदान व विकास में भूमिका निभा रहे हैं. इनमें शिखर सारस्वत सम्मान इंडिया टीवी नेटवर्क के चीफ एडिटर अजय शुक्ल को महॉमंडलेश्वर मार्तंड पुरी (पूर्व मीडिया मुग़ल माधवकॉंत मिश्र) के हाथों और चंडीगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष बरींद्र सिंह रावत को हरियाणा के भाजपा चुनाव प्रभारी सॉंसद कलराज मिश्र के हाथों , यूपी नवरत्न लक्ष्मी सम्मान सारथी कम्युनिकेशन्स की सीएमडी सुश्री सुमन लता को, नवरत्न विश्वकर्मा सम्मान जेलों में कुकरी बेकरी उद्यमिता की अंतरराष्ट्रीय पहचान बनाने वाले अमनेष कृष्ण नारायण को , यूपी नवरत्न सम्मान पत्रकार विशाल पाठक , आचार्य स्वामी प्रसाद मिश्र , कंप्यूटर आईटी उद्यमी मनोज पाण्डेय और नवरत्न मानसी सम्मान बीआईएस की शिखा गोयल और सुरभि आर्या को प्रदान किया गया।
इस मौके पर सॉंसद रतनलाल कटारिया, विधायक ज्ञा चंद्र गुप्त और लतिका शर्मा, पंचकूला भाजपाध्यक्ष दीपक शर्मा के साथ यूपी वेलफ़ेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वींएस पाठक,
हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष विद्यय भूषण शर्मा, हरियाणा प्रदेश महामंत्री अनिल तिवारी, पूर्वांचल अध्यक्ष बिशंबर पाठक, एमडी पांडे, श्याम नारायण पांडे व अन्य लोग उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में कलराज मिश्र के साथ महॉमंडलेश्वर मार्तंडपुरी भी मौजूद थे। देश में धार्मिक टीवी चैनलों के प्रणेता मार्तंडपुरी जी ने ही स्वामी रामदेव को पहले धार्मिक चैनल आस्था के माध्यम से लॉंच किया था और योगगुरु के रूप में बाबा रामदेव को नई पहचान दी थी। लिम्का बुक आफ रिकार्ड में विश्व के सर्वाधिक रुद्राक्ष प्लॉंटेशन रिकार्ड का नाम स्वामी जी के ही नाम है और इसी अभियान ने उन्हें पत्रकार माधवकॉंत मिश्र से महामण्डलेश्वर मार्तंडपुरी बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!