करनालचंडीगढ़देश-विदेशपानीपतरोहतकसोनीपतहरियाणा

लोकसभा चुनाव में करनाल से मेनका गांधी, सोनीपत से केंद्रीय मंत्री बीरेंदर सिंह के पुत्र आईएएस विजेंदर सिंह का नाम लगभग तय!

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,
लोकसभा चुनाव में करनाल से मेनका गांधी, सोनीपत से केंद्रीय मंत्री बीरेंदर सिंह के पुत्र आईएएस विजेंदर सिंह का नाम लगभग तय!
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
नई दिल्ली:- लोकसभा चुनाव-2019 के लिए बीजेपी में उम्मीदवारों को टिकट दिए जाने को लेकर चल रहा घमासान जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है| वहीँ सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि हरियाणा की सभी 10 सीटों पर बीजेपी ने अपने उमीदवार लगभग तय कर दिए हैं। खबर है कि सीएम सिटी करनाल से मेनका गांधी, तो वहीँ सोनीपत से चंडीगढ़ के पूर्व जिलाधीश एवं केंद्रीय मंत्री वीरेंदर सिंह के सुपुत्र विजेंदर सिंह का नाम है। इसी प्रकार फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर, रोहतक से अरविन्द शर्मा, गुरुग्राम से राव इंद्रजीत, भिवानी से धर्मवीर, हिसार से रणवीर गंगुआ, अंबाला से रतनलाल कटारिया, सिरसा से सुनीता दुग्गल व कुरुक्षेत्र से नायब सिंह सैनी के नाम तय माने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इस संबंध में औपचारिक घोषणा होली के बाद होगी यदि हाई कमान इसमें कोई छटनी नहीं करेगा तो|बतादे कि इससे पूर्व हर लोकसभा सीट से तीन-तीन नामो का पैनल हाईकमान को भेजा गया था जिसके बाद पता चला है कि लगभग सभी लोकसभा सीटों से ये नाम तय किये गए हैं|यहां ये बताना भी जरुरी है कि पिछले दिनों बीजेपी नेता धर्मवीर ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था लेकिन राजनीती में कुछ नहीं कहा जा सकता है अब देखना यह है कि बीजेपी भिवानी से धर्मवीर को ही उतारेगी या अन्य कसी और को|
ज्ञात रहे कि इस बार लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई के दौरान होने हैं| जहां सभी 543 लोकसभा सीटों पर 7 अलग-अलग चरणों में वोट डाले जाएंगे|जिसकी मतगणना 23 मई को होगी। वहीँ हरियाणा की सभी 10 सीटों पर छठे चरण यानि 12 मई को वोट डाले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!