Thursday, June 13, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशहरियाणा

भाजपा और खट्टर से खफा हुए हरियाणा के कई विधायक, सीएम पर लगाए सीधे आरोप*

राणा ओबरॉय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,
भाजपा और खट्टर से खफा हुए हरियाणा के कई विधायक, सीएम पर लगाए सीधे आरोप*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
गुरुग्राम :- बीजेपी के चार विधायकों ने अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज गुरुग्राम में प्रैस कॉन्फ्रेंस कर चार विधायकों ने मुख्यमंत्री पर अनदेखी के आरोप लगाए हैं। आज गुरुग्राम में पटौदी से बीजेपी विधायक बिमला चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह आरोप लगाए।
बिमला चौधरी ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मेरे से बात नहीं कर रहे हैं और लगातार अनदेखी की जा रही है। उन्होने कहा कि मेरे साथ दो दर्जन विधायक हैं जो आलाकमान से मिलना चाहते हैं। बिमला चौधरी ने बताया कि 22 तारीख की सीएम की रैली का भी उन्हे न्यौता नहीं दिया गया। बिमला चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुल्तानपुर आए थे और कॉलेज का शिलान्यास किया गया था लेकिन सांसद का नाम नहीं है। उन्होने् बताया कि कई परियोजनाओं में सांसद का नाम तक नहीं है। उन्होने कहा कि सांसद से मिलकर आलाकमान से सीएम की कार्यसैली की बात करेंगे। इस दौरान गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद भी नाराज दिखाई दी और उन्होने कहा कि मेयर टीम की कोई नहीं सुन रहा है। मैं भाजपा की मेयर हूं लेकिन मेरी अनदेखी हुई है। नगर निगम के अधिकारी हमारी अनदेखी कर रहे हैं। उन्होने् बताया कि हमने सीएम से मिलने का कई बार समय मांगा है लेकिन सीएम से समय ही नहीं मिला।
विधायक बिमला चौधरी की तरफ से प्रेस नौट भी जारी किया गया है जिसमें चार विधायकों के हस्ताक्षर हैं, और विधायक बिमला चौधरी ने कई विधायकों के नाराज होने का दावा किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!