Thursday, September 12, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा ने दावा के साथ कहा BJP कितने भी बदल ले सीएम/जनता बनायेगी कांग्रेस की ही सरकार*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा ने दावा के साथ कहा BJP कितने भी बदल ले सीएम /जनता बनायेगी कांग्रेस की ही सरकार*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- हरियाणा में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव की तैयारियों को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 36 बिरादरियों ने यह तय कर लिया है कि हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी. बीजेपी ने पिछले 9 साल में कोई काम नहीं किया है इसलिए लोकसभा चुनाव कांग्रेस को वोट शेयर में देश में सबसे ज्यादा बढ़ गया है और बीजेपी का आधा हो गया है.
हुड्डा ने कहा कि बीजेपी चाहे कितनी भी सीएम बदल ले इस बार हरियाणा की जनता कांग्रेस की ही सरकार बनाएगी। भ्रष्टाचार तो बीजेपी कर ही रही है पिछले 9 साल में कुछ नहीं किया. इसके साथ ही हुड्डा ने अपने कार्यकाल में हुई कामों को भी गिनाया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जाटों की राजनीति करने के आरोपों का खंडन किया और कहा, ”मैं सबके लिए काम करता हू्ं. मैंने कभी किसी में भेदभाव नहीं किया. अगर सड़क बनेगी तो क्या केवल एक समुदाय के लिए बनेगी? मेरे से बड़ा कोई कांग्रेस नही हैं, मैं किसान का बेटा हूं और इस बार केवल जाट नहीं बल्कि 36 बिरादरियों ने तय किया है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी.”
आईएनएलडी-बीएसपी गठबंधन पर हुड्डा ने कहा कि पिछली बार सबने देख लिया. जेजेपी ने कैसे बीजेपी से हाथ मिला लिया और आईएनएलडी और बीएसपी का भी हस्र लोकसभा चुनाव में देख लिया. वोट कटुओं पर इस बार जनता भरोसा नहीं करेगी।
सीएम के चेहरे पर यह बोले हुड्डा
अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो सीएम कौन होगा, दीपेंद्र सिंह हुड्डा या आप? इस पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि चुनाव के बाद ये विधायक तय करेंगे कि सीएम कौन होगा लेकिन मैं ना तो थका हुआ हूं और ना ही रिटायर हुआ हूं. अगर पार्टी मुझे जिम्मेदारी देगी तो मैं करूंगा, नहीं तो पार्टी और विधायक तय करें। हुड्डा और कुमारी शैलजा के बीच चल रहे द्वंद्व पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पार्टी में कोई फूट नहीं है। भले दीपेंद्र हुड्डा और शैलजा कुमारी अलग-अलग यात्रा पर निकल रहे हैं लेकिन काम तो सब पार्टी के लिए कर रहे हैं। पार्टी एकजुट है और इस बार सरकार बनाएगी. जेजेपी के साथ चुनाव बाद गठबंधन की संभावना पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!