करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष स‍िसोद‍िया व राज्यसभा सांसद संजय स‍िंह पहुचे जेल*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष स‍िसोद‍िया व राज्यसभा सांसद संजय स‍िंह पहुचे जेल*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 20 जनवरी तक बढ़ा दी है। दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 20 जनवरी तक बढ़ा दी है. कोर्ट के इस आदेश के बाद दोनों आप नेता को एक साथ जेल ले जाया गया। वहीं इस मामले के एक अन्‍य आरोपी को कोर्ट ने अंतरि‍म जमानत दे दी है। आपको बता दें क‍ि मंगलवार को यह पहली बार था जब संजय स‍िंह और मनीष स‍िसोद‍िया को एक साथ कोर्ट में पेश क‍िया गया था। दिल्ली शराब घोटाले का अदालत ने मंगलवार को आरोपी सर्वेश मिश्रा को अंतरिम जमानत अवध‍ि को बढ़ा द‍िया है. कोर्ट ने सर्वेश मिश्रा को नियमित जमानत लेने को कहा है. सर्वेश म‍िश्रा मंगलवार को पिता की बीमारी की वजह से कोर्ट के समन पर पेश नहीं हुए। सर्वेश मिश्रा के वकील ने कोर्ट को बताया कि उनके पिता का बोन मैरो ट्रांसप्लांट होना है वो गुरूग्राम के हॉस्पिटल मे भर्ती है.
वहीं राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 12 जनवरी 24 को 2 बजे संजय सिंह को राज्यसभा सीट की जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए राज्यसभा सचिवालय जाने की इजाजत दे दी है। राज्यसभा चुनाव में जीतने के बाद रिटर्निंग ऑफि‍सर से सर्टिफिकेट लेने के लिए राज्यसभा सचिवालय जाने के लिए 12 जनवरी को संजय सिंह ने इजाजत मांगी थी।
*संजय स‍िंह की जमानत पर क्‍या हुआ… क्‍या जेल से ही चुनें जाएंगे राज्‍यसभा*

*AAP का बड़ा फैसला, स्वाति मालिवाल जाएंगी राज्यसभा, संजय व ND गुप्ता भी कन्फर्म*
राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 12 जनवरी 24 को 2 बजे संजय सिंह को राज्यसभा सीट की जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए राज्यसभा सचिवालय जाने की इजाजत दी है. कोर्ट के इस आदेश के बाद संजय स‍िंह न्यायिक हिरासत में सर्टिफिकेट लेंगे. संजय सिंह के वकील ने कहा कि कोई दूसरा प्रत्याशी इनके खिलाफ नहीं लड़ रहा है इसलिए निर्विरोध जीतना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!