करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

जेजेपी प्रमुख अजय चौटाला ने पूर्व मंत्री पर किया पटलवार, कहा सठियाये पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह की नसीहत कौन मानेगा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जेजेपी प्रमुख अजय चौटाला ने पूर्व मंत्री पर किया पटलवार, कहा सठियाये पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह की नसीहत कौन मानेगा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
फतेहाबाद ;- जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय चौटाला मंगलवार को फतेहाबाद के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को 8 दिसंबर को डबवाली में होने वाली नव संकल्प रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने के निर्देश दिए। बाद में पत्रकारों से बातचीत में अजय सिंह चौटाला ने कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह सठिया चुके हैं, बार-बार उनकी बात का जवाब देना उचित नहीं है। वह भाजपा की मुख्य धारा से जुड़े हुए नहीं है, उनकी नसीहत को कौन मानेगा। वैसे भी 75 साल से ज्यादा की उम्र वालों की बीजेपी में कोई पूछ नहीं है।
वहीं, जदयू नेता केसी त्यागी द्वारा भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पॉपुलर लीडर बताने के सवाल पर अजय सिंह ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे हैं, इसलिए वह लीडर तो है ही। मगर पॉपुलर है या नहीं, इसका फैसला जनता करेगी। जजपा के आगामी कार्यक्रमों को लेकर जजपा प्रमुख ने कहा कि हर राजनीतिक दल आगे बढ़ने के लिए काम करता है। जो भारतीय जनता पार्टी आज 300 से ज्यादा सीट ले रही है, वह कभी दो सीटों वाली पार्टी होती थी। राजस्थान की जनता ने सिर्फ दो ही पार्टियों को वोट दिए
राजस्थान में एक भी सीट न जीत पाने के सवाल पर अजय सिंह ने कहा कि राजस्थान में हमारा ही नहीं कांग्रेस और भाजपा के अलावा बाकी सभी दलों का यही हश्र हुआ है। आम आदमी पार्टी ने भी 88 सीटों पर चुनाव लड़ा था, सभी पर उनकी जमानत जब्त हुई है। जनता ने सिर्फ कांग्रेस और भाजपा को ही वोट डाले हैं। इस मौके पर जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, जिलाध्यक्ष रविंद्र बेनीवाल, सुरेंद्र लेगा, दिनेश बंसल, सुषमा चौधरी सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!