Saturday, June 29, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

*CM खट्टर ने अपने जन्म दिवस पर 896 युवाओं को दिया रोजगार का तोहफा, कहा समस्त हरियाणा मेरा परिवार, मेरा जीवन हर हरियाणवी को समर्पित*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*CM खट्टर ने अपने जन्म दिवस पर 896 युवाओं को दिया रोजगार का तोहफा, कहा समस्त हरियाणा मेरा परिवार, मेरा जीवन हर हरियाणवी को समर्पित*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज अपने जन्म दिवस को एक खास अंदाज़ में मनाया। मुख्यमंत्री ने युवाओं को बड़ा तोहफा देते हुए हरियाणा कौशल रोजगार निगम के माध्यम से एक क्लिक कर 896 युवाओं को जाॅब ऑफर भेजे। जॉब ऑफर प्राप्त करने वालों को मुख्यमंत्री ने बधाई देते हुए कहा कि युवा अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी व निष्ठा से करें। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद को 2 करोड़ रुपये की राशि देने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि यह राशि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की ओर से अनाथ बच्चों के कल्याण पर खर्च करने के लिए प्रदान की जा रही है।

उल्लखेनीय है कि आज सुबह से ही मुख्यमंत्री के निवास पर जन्म दिवस की मुबाकरबाद देने वालों का तांता लगा रहा। मुख्यमंत्री ने संत महात्माओं के साथ अपने निवास संत कबीर कुटीर पर हवन यज्ञ किया और पूर्ण आहूति देते हुए पर्यावरण स्वच्छता का संदेश दिया और समस्त हरियाणावासियों की खुशहाली व समृद्धि की कामना की। उन्होंने संत महात्माओं को सम्मान स्वरूप शाॅल भेंट कर आर्शीवाद लिया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि समस्त हरियाणा मेरा परिवार है और प्रत्येक हरियाणावासी को मेरा जीवन समर्पित हैं। मैं सदैव जनता की सेवा के लिए कार्य करता रहूंगा।
इस मौके पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा, सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल, सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री श्री ओमप्रकाश यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनखड़, अलवर के सांसद बाबा बालक नाथ, गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानन्द जी महाराज, मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव श्री डी एस ढेसी, कपीलपुरी महाराज, संत मनदीप दास, महंत चरण दास सहित कई वरिष्ठ संतसमाज एवं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!