Saturday, June 15, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशराज्यरोहतकहरियाणा

अभय चौटाला ने बीजेपी के चार साल पर बोला हमला, गिनवाई सरकार की चार बड़ी कमजोरियां*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,
अभय चौटाला ने बीजेपी के चार साल पर बोला हमला, गिनवाई सरकार की चार बड़ी कमजोरियां*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक ;- अभय चौटाला ने बीजेपी के चार साल पर बोला हमला, गिनवाई सरकार की चार बड़ी कमजोरियां
इनेलो नेता अभय चौटाला ने भाजपा सरकार की 4 साल की बड़ी उपलब्धियां गिनवाई। उन्होंने कहा कि इस सरकार की सबसे पहली उपलब्धि यह रही कि इसने प्रदेश में भाईचारे को तोड़ने का काम किया। दूसरी उपलब्धि नोटबंदी व जीएसटी लागू कर व्यापारी वर्ग को बर्बाद कर दिया। तीसरी उपलब्धि यह रही कि आज कर्मचारी वर्ग सड़कों पर है ताकि विकास में बाधा उत्पन्न हो। वहीं, चौथी उपलब्धि ये है कि भ्रष्टाचार को चार गुणा तक बढ़ा दिया गया है।
अभय चौटाला शुक्रवार को महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में एक संगोष्ठी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। उन्हें एक काफिले के रूप में समारोह स्थल तक लाया गया। बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने इनेलो नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार षड्यंत्र के तौर पर नौकरी में लगे कर्मचारियों को निकालकर रही है ताकि उनकी जगह आरएसएस के लोगों को लगाया जा सके। वहीं, प्रदेश में कमजोर सरकार की वजह से भाईचारे को तोड़ने के प्रयास किए गए। राजकुमार सैनी का नाम लिए बगैर कहा कि 4 साल तक 35-36 का राग अलापकर भाईचारे को तोड़ने का प्रयास किया।
अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो की सरकार आने पर फरवरी 2016 में हुए जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हिंसा और अगस्त 2017 में पंचकूला में हुई हिंसा की न्यायिक जांच कराई जाएगी। वहीं, इनेलो में चल रहे विवाद पर उन्होंने एक बार फिर कहा कि संगठन के बारे में ओपी चौटाला व अशोक अरोड़ा से जाकर चर्चा करें। इस दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने बेरोजगारी का मुद्दा जोर-शोर से उठाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले बेरोजगारों से जो वादा किया था, उस पर वह कहीं पर भी खरी नहीं उतरी। उन्होंने जिक्र किया कि सीएम ने 4 साल में 40 हजार युवाओं को नौकरी देने का दावा किया है। लेकिन वे नौकरियों के मामले में सीएम से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करेंगे। क्या सरकार ने हरियाणा के युवाओं को ये नौकरी दी हैं या फिर बाहर के राज्यों के युवाओं को रोजगार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!