Thursday, September 19, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

राणा ओबराय राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज, ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, इमोशनल करके ठग ने पानीपत के रिटायर्ड बैंककर्मी से ठगे 1.10 लाख रुपये, बोला- आपकी गोद में खेलने वाले कनाडा में गया फंस, कर दो।पैसे ट्रांसफर*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
इमोशनल करके ठग ने पानीपत के रिटायर्ड बैंककर्मी से ठगे 1.10 लाख रुपये, बोला- आपकी गोद में खेलने वाले कनाडा में गया फंस, कर दो।पैसे ट्रांसफर!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत ;- ( राजेश ओबराय) हरियाणा में पानीपत शहर के मॉडल टाउन में रहने वाले रिटायर्ड बुजुर्ग बैंक कर्मी से ठग ने जानकार बनकर ठगी कर ली। ठग ने कॉल कर कहा कि वह उसकी गोद में खेलकर बड़ा हुआ है। वह कनाडा में लड़ाई-झगड़े के केस में फंस गया है। उसे 1.10 लाख रुपए की जरूरत है। बुजुर्ग ने डर की वजह उसके खाते में रुपए डलवा दिए। बाद में ठगी होने का पता लगा। जिसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।
मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में सुभाष कक्कड़ (76) ने बताया कि वह मॉडल टाउन का रहने वाला है। 23 जनवरी को उसके मोबाइल फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि मैं आपकी गोद में खेलकर बड़ा हुआ हूं। आपने मुझे पहचाना नहीं। जिसके बाद सुभाष को लगा कि शायद यह उसके दोस्त अनिल मल्होत्रा का बेटा है। बुजुर्ग ने उसे पहचानने की हामी भर दी।
कॉल करने वाले युवक ने कहा कि वह मुसीबत में फंस गया है उसे कनाडा में बहुत पीटा गया है। उसने रुपए नहीं दिए तो उसे बहुत दिक्कत हो जाएगी। इसलिए उसे 1.10 लाख रुपए दे दो, जोकि वह कल ही वापस कर देगा। उसे यह पेमेंट वकील को भी देनी है।
बुजुर्ग ने कहा कि वह उसकी बात सुनकर डर गया। उसने अपना समझकर उसके खाते में 1.10 लाख रुपए दे दिए। बुजुर्ग ने बताया कि वह UCO बैंक से रिटायर्ड है। रुपए देने के बाद उसने यह बात अपने दोस्त अनिल मल्होत्रा को बताई। अनिल ने अपने बेटे को कॉल की, तो बुजुर्ग को ठगी का पता चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!