चंडीगढ़देश-विदेशपानीपतहरियाणा

आखिरकार चंडीगढ़ प्रशासन के रवैया से नाराज़ व्यापारी काले झंडे लेकर सड़कों पर उतरे, बिल्डिंग मिसयूज और वायलेशन के नोटिस से दुखी व्यापारीयों ने खोला मोर्चा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
आखिरकार चंडीगढ़ प्रशासन के रवैया से नाराज़ व्यापारी काले झंडे लेकर सड़कों पर उतरे, बिल्डिंग मिसयूज और वायलेशन के नोटिस से दुखी व्यापारीयों ने खोला मोर्चा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 और 2 में बिजनेस करने वाले व्यापारियों ने एक बार फिर चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। व्यापारी काले झंडे लेकर रोष मार्च निकाल रहे हैं। व्यापारी शाम को 4 बजे इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 2 में इकट्‌ठा हुए और ट्रिब्यून चौक की तरफ बढ़े।
वहीं कानून व्यवस्था की स्थिति को बनाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस के जवान भी तैनात हो गए हैं। व्यापारियों का कहना है कि वह कई सालों से इंडस्ट्रियल एरिया में बिजनेस कर रहे हैं। वहीं प्रशासन बार-बार उन्हें नोटिस जारी कर परेशान कर रहा है। उन्हें वायलेशन के नाम पर नोटिस भेजे जा रहे हैं और उनकी दुकानों को तोड़ने की बात की जा रही है।
व्यापारियों ने कहा कि प्रशासन अपनी इस कार्रवाई से उन पर यहां से बिजनेस छोड़ चले जाने का दबाव बना रहा है। हालांकि व्यापारी झुकने वाले नहीं हैं। व्यापारियों का कहना है कि प्रशासन वायलेशन हटाना चाहता है तो पहले अपने दफ्तरों में हुई वायलेशन को हटाए। व्यापारियों ने कहा कि अगर उनके साथ अत्याचार ऐसे ही चलता रहा तो उन्हें मजबूरी में अपना प्रदर्शन और तेज करना पड़ेगा। एक ओर तो प्रशासन ने कुछ साल पहले इंडस्ट्रियल एरिया का नाम बदलकर चंडीगढ़ बिजनेस पार्क रख दिया था व दूसरी और उन्हें बिजनेस नहीं करने दे रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!