Wednesday, September 18, 2024
Latest:
अपराधकरनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा विजिलेंस ब्यूरो ने रिश्वत मामले में एचएसवीपी के संपदा अधिकारी को किया गिरफ्तार,जांच के दौरान 19.94 लाख रुपये की राशि बरामद*

राणा ओबराय
राष्ट्रीयख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा विजिलेंस ब्यूरो ने रिश्वत मामले में एचएसवीपी के संपदा अधिकारी को किया गिरफ्तार,जांच के दौरान 19.94 लाख रुपये की राशि बरामद*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के एक मामले में एचएसवीपी के संपदा अधिकारी दीपक कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी अधिकारी करनाल के अतिरिक्त प्रभार के साथ कुरुक्षेत्र में तैनात था। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि एचएसवीपी के एक कनिष्ठ अभियंता प्रद्युम्न को 31.08.2022 को एक शिकायतकर्ता को कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी करने के एवज में 50000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।
जांच के दौरान कनिष्ठ अभियंता के घर से 19.94 लाख रुपये की राशि बरामद हुई थी। साथ ही इस बात के भी सबूत सामने आए कि आरोपित द्वारा संपदा अधिकारी के साथ साजिश कर कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी करने के एवज में बड़े पैमाने पर लोगों से रिश्वत की राशि वसूल की जा रही थी। इसी के तहत आरोपी संपदा अधिकारी को आज गिरफ्तार किया गया।
राज्य विजिलेंस ब्यूरो थाना करनाल में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी अधिकारी के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले में आगे की जांच जारी है और जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!