करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

STF ने सफीदों MLA से फिरौती मामले में 6 लोगो को किया गिरफ्तार, गोल्डी बराड के नाम से मांगी थी 5 लाख की फिरौती*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
STF ने सफीदों MLA से फिरौती मामले में 6 लोगो को किया गिरफ्तार, गोल्डी बराड के नाम से मांगी थी 5 लाख की फिरौती
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जींद;- हरियाणा के सफीदों से कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली से गत 28 जुलाई को वॉट्सऐप से 5 लाख रुपए की चौथ मांगने के 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश 2 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस जानने का प्रयास करेगी कि यह गिरोह कितने लोगों से फिरौती मांग चुका है।
सफीदों के विधायक सुभाष गांगोली ने 29 जुलाई को शहर थाना सफीदों पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि गत 28 जुलाई देर रात को किसी ने उनके मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल की और कॉल करने वाले ने खुद को दुबई से विक्की गिल बताते हुए 5 लाख रुपए की चौथ मांगी। इसके बाद फिर वॉट्सऐप कॉल तथा मैसेज आया। जिसने गोल्डी बराड के नाम से 5 लाख रुपए देने को कहा। चौथ न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी तक दी गई। शहर थाना सफीदों पुलिस ने विधायक सुभाष गांगोली की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चौथ मांगने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले की जांच एसटीएफ भी कर रही थी। पुलिस जांच में जिला मुजफ्फरपुर निवासी मनोज कुमार, जिला बस्ती उत्तर प्रदेश निवासी बदरी आलम, गोपाल गंज बिहार निवासी अमित यादव, जिला बातिया निवासी आलम, खास आलम, जिला मोतिहारी निवासी अनवर का नाम सामने आया। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ के जांच अधिकारी हरिओम ने बताया कि विधायक से फिरौती मांगने के छह आरोपियों को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर अदालत से दो दिन के रिमांड पर ले पूछताछ शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!