Thursday, July 4, 2024
Latest:
अम्बालाचंडीगढ़देश-विदेशपानीपतराज्यहरियाणा

स्वास्थ्य मन्त्री अनिल विज ने आखिरकार 6 दिन बाद पानीपत एसपी को बदलवाकर बचा ही ली अपनी दबंग छवि

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,
स्वास्थ्य मन्त्री अनिल विज ने आखिरकार 6 दिन बाद पानीपत एसपी को बदलवाकर बचा ही ली अपनी दबंग छवि!
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की शिकायत पर पानीपत एसपी संगीता कालिया का तबादला किया गया है। जो अब आईआरबी कमांडेंट के तौर पर भोंडसी में काम करेंगी। बता दें कि राज्य सरकार ने एसपी संगीता सहित आठ अन्य आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।
उल्लेखनीय है कि गत दिवस स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बयान में कहा था कि पानीपत मीटिंग में एस पी ग्रीवेंसिस कमेटी की बैठक में नहीं आती यह अनुशासनहीनता है, इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहरलाल को कर दी है। आज उसके 6 दिन बाद एसपी संगीता कालिया का तबादला कर दिया है।
पानीपत में कष्ट निवारण समिति की बैठक में तीसरी बार भी नहीं शामिल हुई संगीता कालिया पानीपत में तीसरी बार भी विज की अध्‍यक्षता में हुई कष्ट निवारण समिति की बैठक में नहीं पहुंची थी। बैठक से ठीक पहले वह एक दिन की अर्जेंट लीव पर चली गईं थी। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस पर नाराजगी जताई और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को शिकायत करने की बात कही थी। इसके विपरीत बुद्धिजीवी लोगो का कहना है जिला कष्ट निवारण की मिट्टिंग वाले दिन ही मन्त्री के चंडीगढ़ पहुचने से पहले ही एसपी पानीपत का ही सिर्फ तबादला होता तो माना जाता की स्वास्थ्य मन्त्री अनिल विज या किसी भी अन्य मन्त्री की अन्देखी सभी अधिकारियो को महंगी पड़ेगी? आम लोगो और बुद्धिजीवियों का यह भी मानना है की अगर आठ आईपीएस अधिकारियों मे एसपी पानीपत का तबादला होता है तो यह रूटीन तबादला भी माना जा सकता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!