Saturday, July 27, 2024
Latest:
कुरुक्षेत्रचंडीगढ़देश-विदेशराज्यहरियाणा

जिला कुरुक्षेत्र मे विधायक डॉ पवन सैनी और भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मवीर की उपस्थिति मे 70 लोगो ने भाजपा की सदस्यता की ग्रहण।

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,
जिला कुरुक्षेत्र मे विधायक डॉ पवन सैनी और भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मवीर की उपस्थिति मे 70 लोगो ने भाजपा की सदस्यता की ग्रहण।
,,,,,,,,,,,,,
कुरुक्षेत्र/चंडीगढ़ ;- केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर सरकार ने देश की और प्रदेश की दशा व दिशा बदलने का काम किया है। इस देश की जनता ने कांग्रेस को करीब 60 साल तक मौका दिया है लेकिन कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और वंशवाद को इस देश में बढ़ावा दिया है। सोमवार को लाडवा विधायक डॉक्टर पवन सैनी गांव छलौंदी में आयोजित स्वागत समारोह में बोल रहे थे । इस अवसर पर उनके साथ जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर व जिला महामंत्री रविंद्र सांगवान मौजूद रहे। भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर व विधायक डॉक्टर पवन सैनी की उपस्थिति में गांव के करीब 70 युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की भाजपा जिलाध्यक्ष ने युवाओं को पटका पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने भाजपा में शामिल हुए युवाओं को आश्वासन दिया कि पार्टी में उनका पूरा मान सम्मान किया जाएगा। विधायक सैनी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की 90 विधानसभा में समान रूप से विकास करवाया है। लाडवा हल्का विकास के मामले में प्रदेश का नंबर वन हल्का बन गया है उन्होंने चुनाव के दिनों में जो घोषणा की थी वह सभी घोषणाएं पूरी कर दी हैं। लाडवा हलके में सब डिवीजन बन गई है और बेटियों के लिए महिला कॉलेज खोलने का कार्य भी जल्द पूरा किया जाएगा। विधायक सैनी ने कहा कि वह जमाना खत्म हो गया, जब नेताओं की लिस्ट आ जाती थी। कहा जाता था कि मैरिट से बनी हुई लिस्ट फाड़ दो। अब रेवड़ियों की तरह अपने-अपने घरों में नौकरियां नहीं बांटी जाती। योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरी दी जा रही है। सैनी ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहे मोदी की हो या इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी की हो। भाजपा की सरकारों ने देश के स्वाभिमान को ऊंचा किया है। पूरे विश्व मे भारत की ताकत को मनवाया है। मोदी सरकार की योजनाएं जन धन योजना, आवास योजना, जीवन ज्योति बीमा योजना, सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, उज्जवला योजना आदि प्रमुख योजनाओं के बारे मे विस्तार से बताते हुए कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सोच समाज के अन्तिम छोर पर बैठे व्यक्ति का उत्थान को ध्यान में रख यह योजनाएं बनाई गई है। इन योजनाओं ने देश के गरीब व्यक्ति को मुख्यधारा में लाने का कार्य किया है। हकीकत में यह गरीब हितैषी सरकार है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा आजादी के बाद करीब 60 साल से ज्यादा समय तक देश मे शासन करने के बाद भी देश में गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। केवल गरीब को वोट मानकर उसके वोट को रुपए के आधार पर खरीदने का कार्य किया। कांग्रेस ने देश को आंतकवाद, भष्टाचार, वंशवाद जैसी गम्भीर समस्याओं से युक्त करने के अलावा कुछ नहीं किया। मोदी सरकार ने चार साल में ही देश की दशा व दिशा को बदल दिया है। देश उन्नत देशों की श्रेणी में खड़ा हो गया है।
इस अवसर पर लाडवा ब्लॉक समिति चेयरमैन प्रतिनिधि अरुण शर्मा ,चेयरमैन मेघराज सैनी ,शिव अरोड़ा, एडवोकेट देवराज अश्विनी बन, सरपंच देवराज फौजी ,जरनैल सिंह श्यामलाल कश्यप और उपस्थित रहे।

युवा मोर्चा बीजेपी में शामिल हुए युवा– अनिल कश्यप, करण, बलविंदर सिंह, नीतू ,जितेंद्र, राजिंदर, अमन ,बीरबल ,प्रवीण , सुनील, मनोज, सुनील,दलीप, नीरज ,कृष्ण कुमार, जरनैल, विजय सोमदत्त, हिशम , सलिंदर, रिंकू ,मनीष, शिवराम, मनोहर, नरेश रमेश, सुरेश पाल ,राजकुमार ,गुरविंदर सैनी, पवन राजा, आशीष अमरपाल, रमेश कुमार, गुरनाम, रिंकू कश्यप ,रविंदर, सागर शर्मा हंसराज, नीरज वर्मा, प्रवेश कुमार , शिव कुमार, शिवदयाल ,शाहिद धीरज , मनप्रीत ,सतीश कुमार, जयराम, शिवकुमार ,सोहनलाल, सहित अन्य युवा भाजपा में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!