खेल

बदमाशों ने बच्चों से भरी स्कूल बस पर किया हमला 2 बच्चे घायल,छानबीन में जुटी पुलिस*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बदमाशों ने बच्चों से भरी स्कूल बस पर किया हमला 2 बच्चे घायल,छानबीन में जुटी पुलिस*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
फतेहाबाद ;- हरियाणा के फतेहाबाद में असमाजिक तत्वों ने मातु राम काॅलोनी से गुजर रही बच्चों से भरी स्कूल बस पर तलवारों और डंडों से हमला कर दिया। इससे बस के शीशे भी टूट गए, इससे दो बच्चे भी घायल हुए। बस चालक ने किसी तरह वहां से बस को निकाला। बाद में दो अन्य बसों को रोकने का भी प्रयास किया। इनके चालक बसों को भगा ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। फिलहाल हमले का कारण सामने नहीं आया है।
स्कूल बस पर हमले के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
स्कूल बस पर हमले के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
जानकारी के अनुसार स्कॉलर्ज कान्वेंट स्कूल की बस छुट्‌टी के बाद बच्चों को छोडने के लिए भट्ठा कॉलोनी से मातु राम कॉलोनी की तरफ जा रही थी। चालक ने बताया कि रास्ते में एक गली में रास्ता संकरा है, सामने से एक अन्य स्कूल वैन आ रही थी। जिन्हें तलवार और रॉड से लेस कुछ युवकों ने रोका, फिर एक अन्य बस को भी रोका। जब वह गुजरने लगा तो गुंडा तत्वों ने उसे रोक कर दुर्व्यवहार किया। युवकों ने तलवार से चालक के शीशे पर हमला कर दिया, जिससे शीशा टूट गया। इस पर उसने बस निकालनी चाही तो उन्होंने फिर सबसे पीछे की सवारी के शीशे पर भी डंडा मारकर शीशा तोड़ दिया। इस पर तुरंत उसने स्कूल संचालक शैलेन भास्कर को फोन कर सूचना दी और बस को वापस स्कूल ले आया। स्कूल संचालक ने डायल 112 को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
स्कूल बस चालक और बस में सवार महिला टीचर ने सारी कहानी बयान की। वहीं पिछली सीट पर बैठे दो बच्चों ने बताया कि हालांकि सभी बाल-बाल बच गए, लेकिन उन्हें हाथ पर कुछ कांच के टुकड़े लगे। इस घटना के बाद स्कूल संचालकों में भारी रोष व्याप्त है। शैलेन भास्कर का कहना है कि पुलिस प्रशासन इस घटना को प्रमुखता से ले, क्योंकि यह बच्चों की सुरक्षा का मामला है। वहीं एक अन्य स्कूल संचालक ने भी बताया कि करीब 10 दिन पहले भी इसी क्षेत्र में उनकी वैन पर भी हमले का प्रयास किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!