Monday, September 16, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

जींद की समस्याओं को दूर करने के लिए विधायक मिड्डा ने उपायुक्त को दिए निर्देश*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जींद की समस्याओं को दूर करने के लिए विधायक मिड्डा ने उपायुक्त को दिए निर्देश*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जींद ;- शुक्रवार को विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा डीसी डा. आदित्य दहिया से उनके कार्यालय में मिले इस दौरान शहर की अनेकों समस्याओं को डीसी के समक्ष रखा गया और शीघ्र उनपर अमल करने के आदेश दिए। सरकार द्वारा घोषित योजनाओं को शीघ्र अमलीजामा पहनाए जाने की बात भी कही गई।
विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा जींद शहर के विकास को लेकर अनेकों घोषणाएं की गई हैं और आचार संहिता भी अब हट चुकी है। ऐसे में इन घोषणाओं को अमलीजामा पहनाए जाने के लिए शीघ्रता लाई जाए। जींद में नहरी पानी आधारित जलघर निर्माण, पोलीटैक्नीक कालेज निर्माण, ऑटो मार्केट जैसी अनेकों योजनाओं को पूरा करने के लिए तेजी लाई जाए। विधायक ने कहा कि शहर में बंदरों की भरमार हैं और जगह-जगह सड़कों पर खुले में घूम रहे पशुओं को भी नंदीशाला तक पहुंचाने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की जाए। इसके अलावा जींद के लिए बेहद जरूरी मेडिकल कालेज के निर्माण को लेकर भी जो कमी आड़े आ रही है उसे शीघ्र पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि भाखड़ा जल आधारित योजना की घोषणा भी सरकार द्वारा की गई है। इस योजना के लागू होने से जींद के लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध हो सकेगा। ऐसे में इस योजना को सिरे चढ़ाया जाए।
विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि सरकार प्रदेश में एक समान विकास की नीति पर कार्य कर रही है और हर विकास योजना का एक समय निर्धारित किया गया है। जींद के लोगों ने प्रतिनिधित्व की जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी है इसी के तहत उन्होंने डीसी से मुलाकात की है। डीसी के समक्ष सरकार द्वारा की गई घोषणाओं को शीघ्रता से पूरा करवाए जाने की बात कही गई है। डीसी द्वारा भी उन्हें आश्वासन दिया गया है कि सीएम घोषणाओं को शीघ्रता से पूरा किया जाएगा। जो घोषणाएं अधर में हैं उन्हें पूरा किया जाएगा और जिन घोषणाओं पर कार्य चल रहा है उन्हें पूरा करवाने का काम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!