करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

*जेजेपी MLA जोगीराम सिहाग सदस्यता बचाये रखने की खातिर नही छोड़ेंगे पार्टी,भाजपा उम्मीदवार को खुला समर्थन!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*जेजेपी MLA जोगीराम सिहाग सदस्यता बचाये रखने की खातिर नही छोड़ेंगे पार्टी,भाजपा उम्मीदवार को खुला समर्थन!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़/ हिसार ;- बरवाला विधानसभा से जेजेपी विधायक जोगीराम सिहाग ने भाजपा का समर्थन करने का एलान किया है। सिहाग ने कहा कि जजपा को नहीं छोड़ेंगे पार्टी चाहे तो उन्हें नोटिस दे सकती है। देश में पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने तथा हिसार में रणजीत सिंह को सांसद बनाने के लिए अपने समर्थकों सहित मदद में जुटेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया। जिस पार्टी को जरूरत होगी वह पार्टी टिकट दे देगी। बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग ने शुक्रवार को अपने हिसार स्थित आवास पर समर्थकों की बैठक बुलाई। जिसमें समर्थकों से पूछा कि किस पार्टी का सहयोग किया जाए। समर्थकाें से राय शुमारी के बाद उन्होंने कहा यह चुनाव देश का है। सबसे पहले हमें सुरक्षित देश चाहिए। आतंकवाद को खत्म करने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है। ऐसे में उनको तीसरी बार पीएम देखना चाहते हैं। चौधरी रणजीत सिंह ने पिछले साढ़े चार साल में बरवाला विधानसभा के लिए काफी काम किए हैं। हर महीने यहां आकर लोगाें की समस्याएं सुन रहे हैं। उनका आमजन के प्रति व्यवहार भी काफी अच्छा है। ऐसे में उनका साथ देना फर्ज बनता है। मीडिया से बातचीत में जोगीराम सिहाग ने कहा कि मैंने रणजीत सिंह का साथ देने का एलान किया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जजपा एक परिवार की पार्टी बन कर रह गई है। पार्टी में पिछले कुछ समय से उनकी लगातार अनदेखी की जा रही थी। हिसार में जजपा ने रैली की लेकिन उन्हें न्योता तक नहीं दिया। जजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर भी नहीं बुलाया। जनता के काम के लिए दुष्यंत चौटाला को फोन करते थे तो वह फोन तक रिसिव नहीं करते थे।
*विधायक बने रहेंगे जोगीराम*
जोगीराम सिहाग ने कुछ दिनों पहले पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। अब भी भाजपा का साथ देने का एलान किया लेकिन पार्टी नहीं छोड़ी है। ऐसे में वह बरवाला के विधायक बने रहेंगे। अगर पार्टी उन पर कोई कार्रवाई करेगी तो भी वह विधायक बने रहेंगे। अगर पार्टी छोड़ते तो उनको विधायक पद से इस्तीफा देना पड़ता। ऐसा न करने पर अयोग्य घोषित हो जाते।

*विधानसभा चुनाव को लेकर नहीं खोले पत्ते*
जोगीराम सिहाग ने भाजपा में शामिल होने का एलान नहीं किया। अगर उन्हें भाजपा की ओर से टिकट मिलेगी तो वह भाजपा में शामिल होंगे। अगर टिकट नहीं मिलेगी तो वह कांग्रेस में भी जा सकते हैं। इसके अलावा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भी मैदान में आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!