Thursday, September 19, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

ACB ने पानीपत के 2 पुलिसकर्मी रिश्वत लेते पकड़े, माइनिंग करवाने के लिए रेत कारोबारी से मांगे थे 50 हजार!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
ACB ने पानीपत के 2 पुलिसकर्मी रिश्वत लेते पकड़े, माइनिंग करवाने के लिए रेत कारोबारी से मांगे थे 50 हजार!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा के पानीपत जिले में खाकी फिर से दागदार हुई है। बापौली कस्बे में दो पुलिसकर्मियों को एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। करनाल ACB ने ट्रैप लगाकर कार्रवाई की है। रिश्वतखोर दोनों पुलिसकर्मियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर करनाल टीम अपने साथ ले गई। दोनों के खिलाफ करनाल विजिलेंस थाने में भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया है।
मिली जानकारी के अनुसार करनाल विजिलेंस को सनौली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक रेत कारोबारी ने शिकायत दी थी। जिसने बताया था कि बापौली और सनौली में उसके खेत हैं। जिससे वह मिट्‌टी उठाता व डालता है, लेकिन पिछले काफी समय से बापौली थाना के अंतर्गत डायल 112 गाड़ी पर तैनात दो पुलिसकर्मी उसे अवैध माइनिंग बताते हुए कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं।
ट्रैप लगाकर देर रात पकड़े दोनों
रेत कारोबारी ने बताया कि वह माइनिंग नहीं करता है, लेकिन पुलिसकर्मी उस पर हर तरीके से दबाब बना रहे हैं। वह उन्हें रिश्वत के पैसे नहीं देना चाहता है। शिकायत के आधार पर आरोपी ESI अंग्रेज सिंह और HC वीरेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रैप लगाया गया। गुरुवार देर रात करीब 10 बजे टीम ने दोनों पुलिसकर्मियों को किसान से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!