Friday, September 20, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

इनैलो नेता अभय चौटाला का सरकार पर हमला कहा अपराधियों द्वारा HPSC के चेयरमैन को गोली मारने की धमकी देने का मतलब भाजपा गठबंधन सरकार नकारा व बेहद कमजोर*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
इनैलो नेता अभय चौटाला का सरकार पर हमला कहा अपराधियों द्वारा HPSC के चेयरमैन को गोली मारने की धमकी देने का मतलब भाजपा गठबंधन सरकार नकारा व बेहद कमजोर*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- इनेलो प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह द्वारा मीडिया में भर्ती गिरोह द्वारा उनके समेत आयोग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को गोली मारने की धमकी वाले बयान में अगर सच्चाई है तो उनको अखबारों में बयान देने के बजाय उन्होंने फोन पर गोली मारने की धमकी दी है उनके खिलाफ पुलिस में नाम सहित एफआईआर दर्ज करवानी चाहिए।
प्रदेश की सबसे महत्वपूर्ण भर्ती एजेंसी में चेयरमैन जैसे जि मेदार पद पर आसीन व्यक्ति को भर्ती माफिया द्वारा गोली मारने की धमकियां देकर सरकार से सीधा टकराने का मतलब साफ है कि हरियाणा प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और कानून व्यवस्था का खस्ता हाल है। ऐसे में प्रदेश की सरकार पर प्रश्रचिन्ह लग जाता है जब अपराधी उंचे औधे पर बैठे लोगों को गोली मारने की धमकी देकर सीधे सरकार से टक्कर लेने लगें। इस तरह धमकी देकर सरकार को चुनौती देने का मतलब साफ है कि भाजपा गठबंधन सरकार बेहद कमजोर, नकारा और भ्रष्ट सरकार है और ऐसे में भाजपा गठबंधन सरकार को सत्ता में रहने का कोई औचित्य नहीं रह जाता।
उन्होंने कहा कि रुपयों के बदले नौकरी देने के खेल में तार सीधे मुख्यमंत्री आवास से जुड़े हैं इसलिए उन सभी को बचाने और जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए जांच का दायरा एक बर्खास्त एचसीएस अधिकारी समेत सिर्फ तीन लोगों तक सीमित कर दिया है। भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की विडंबना है कि सत्ता लुटेरों के हाथ में है जो प्रदेश को जमकर लूटने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!